Katni News : कटनी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी में हुई डकैती के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को मंडला के निवास से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से तीन मोटरसाइकिल, एक कट्टा व एक जिंदा कारतूस और लूटे गए रुपयों में से 20 हजार रुपये जब्त किए गए हैं। सभी आरोपित बिहार निवासी हैं और जेल में बंद सुबोध सिंह की गैंग के सदस्य हैं। छह लोगों की गैंग ने शनिवार की सुबह मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी के आफिस में कट्टा अड़ाकर डकैती डाली थी और लगभग 15 किलो सोना और तीन लाख 56 हजार 842 रुपये नकद लेकर फरार हो गए थे।

एक बाइक में सवार आरोपित भागे : एसपी सुनील कुमार जैन ने बताया कि आरोपित स्लीमनाबाद से ढीमरखेड़ा के रास्ते दशरमन होकर कुंडम की ओर जा रहे थे। जबलपुर, मंडला, डिंडौरी व बिलासपुर के पुलिस अधीक्षकों से संपर्क कर बदमाशों की फोटो भेजी गई। कुंडम से निवास के रास्ते से दो मोटरसाइकिल में भाग रहे संदेहियों का निवास पुलिस ने पीछा किया तो एक बाइक में सवार आरोपित फरार हो गए। दूसरी बाइक में सवार दो आरोपितों को पुलिस ने पकड़ लिया।

ये हैं आरोपित : पुलिस ने शुभम तिवारी (24) निवासी पटना बिहार और अकुंश उर्फ विवेक साहू (25) निवासी बक्सर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने बताया कि उन्होंने अपने साथी अखिलेश उर्फ विकास उर्फ जान निवासी वैशाली बिहार, अर्जुन उर्फ पीयूष उर्फ आयुष जायसवाल निवासी पटना, मिथलेश उर्फ धर्र्मेंद्र पाल निवासी बक्सर और अमित सिंह उर्फ विक्कू निवासी हाजीपुर वैशाली के साथ घटना को अंजाम दिया था। आरोपितों ने राजस्थान के उदयपुर में 24 किलो सोना लूटा था।

अब तक 300 किलो सोना लूटा : एसपी ने बताया कि इस गैंग का संचालन बिहार निवासी सुबोध सिंह करता है, जो इन दिनों बिहार की जेल में बंद है। सुबोध की गैंग अब तक लगभग 300 किलो सोना लूट चुकी है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close