Katni News : कटनी(नईदुनिया प्रतिनिधि)। विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र के रमना बंजारी मार्ग पर रविवार की शाम एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी।दुर्घटना में दाेनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने शवों काे कब्जे में लिया है और उनकी शिनाख्ती के प्रयास कर रही है।देर रात तक दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। जानकारी के अनुसार विजराघवगढ़ के रमना बंजारी मार्ग पर रविवार की शाम 8 बजे के लगभग दो युवक मोटरसाइकिल से विजयराघवगढ़ की तरफ जा रहे थे।

जैसे ही वे रमना बंजारी मार्ग पर पहुंचे,तभी सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ने उनको टक्कर मार दी।दुर्घटना में दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।

राहगीरों व ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया है और उनकी शिनाख्ती का प्रयास कर रही है।

बाइक बनगवां गांव की बताई जा रही है और पुलिस गांव में सूचना भेजकर मृतकों के संबंध में जानकारी जुटाने में लगी हुई है।थाना प्रभारी विजय सिंह बघेल ने बताया कि युवकों दोनों मृतकों का सोमवार को पीएम कराया जाएगा।मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close