कटनी (नईदुनिया प्रतिनिधि)।

विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत पथरहटा गांव के पास स्थित तलाब में एक युवक के शव मिलने के मामले का पर्दाफाश विजयराघवगढ़ पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने बताया था कि युवक की हत्या गला घोटकर की गई थी। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई गई है।

मामले में एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या इसलिए कर दी क्‍योंकि उसकी पुरानी प्रेमिका युवक (मृतक) के कारण उसे भाव नहीं दे रही थी। विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत खिरवा गांव निवासी दसमत सिंह बरगाही (21) 24 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे अपने घर से बाइक से ब्रेड लेने जाने को कहकर गया था देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर 25 अक्टूबर को सूचनाकर्ता देवीसिंह बरगाही की सूचना पर गुम इंसान दर्ज कर जांच में लिया गया था। इसके बाद पथरहटा गांव के पास स्थित आमपासी तालाब (डेम) में शव पड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुंचकर पाया गया कि शव दसमत सिंह बरगाही का है।

मर्ग जांच से पाया गया कि मृतक दसमत बरगाही का संजू उर्फ संजय चक्रवर्ती निवासी खिरवा नंबर 01 से व्यक्ति गत संबंधों को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। इसकी रंजिश के चलते संजू उर्फ संजय चक्रवर्ती द्वारा दसमत बरगाही को रास्ते से हटाने के लिए अनमोल रजक की मदद से साजिश के तहत 24 अक्टूबर को दसमत के साथ अनमोल रजक को 500 रूपये देकर रात होने तक बाहर घुमाते रहने व रात में हत्या करने की योजना बनाकर खिरवा नंबर 1 मजीट पुलिया पर संजू उर्फ संजय चक्रवर्ती व अनमोल रजक ने मिलकर दसमत सिंह की मारपीट कर गमछे से गला कसकर हत्या कर दी और मृतक की बाइक व शव को आमपासी तालाब पथरहटा में ले जाकर फेक दिया। आरोपितों ने अपराध करना, घटना में मृतक की बाइक आरोपितों की निशानदेही पर तालाब से जब्त की गई। वारदात में उपयोग किया गया गमछा व आरोपी संजू उर्फ संजय चक्रवर्ती का मोबाइल जब्त किया गया। आरोपितों की गिरफ्तारी में निरीक्षक सुधाकर बारस्कर, उप निरीक्षक आरएल चौधरी, आरक्षक कमलेश बैरागी, आरक्षक सोमनाथ शर्मा, आरक्षक पप्पू प्रजापति, आरक्षक अरविंद गर्ग व साइबर सेल आरक्षक अजय व ग्राम रक्षा समिति के सदस्य रामकृष्ण मिश्रा, नेक सिंह, रघुनाथ साहू, कुंज बिहारी मिश्रा की भूमिका रही।

Posted By: Brajesh Shukla

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस