कटनी। नईदुनिया प्रतिनिधि

एक महिला के प्रेम फंसा युवक उससे शादी करना चाहता था, लेकिन शादी करने को लेकर उसके माता-पिता सहमत नहीं था। इसी नाराज बेटे का मां से विवाद होने पर बेटे ने मां को पीट-पीट हत्या कर दी और प्रेमिका के पास बरही भाग गया। पुलिस ने आरोपित बेटे को बारह घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बडवारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि 22 जून को ग्राम कांटी में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला का घर पर मृत हालत में पडे होने की सूचन पुलिस को मिली। सूचना पर पुलिस कांटी गांव स्थित उस महिला के मकान पहुंची तो देखा कि महिला मृत हालत पडी थी, जिसके शरीर में चोट के निशान थे। पुलिस ने जब मामले की पडताल की तो मामला प्रेमिका से शादी का सामने आया।

पुलिस मौके पर तमाम सबूत इकट्ठे करते हुए मामले की गहन जांच की तो पता चला कि महिला के बेटे रोशन बर्मन 27 वर्ष ने शादी के लिए सहमत नहीं होने पर मां गीता बाई के साथ मारपीट की और कई बार उठाकर जमीन पर पटका महिला को गंभीर चोट होने के कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। वारदात की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को देते हुए आरोपित रोशन बर्मन को पकडने बडवारा पुलिस ने पतासाजी की। जिसमें पता चला कि आरोपित प्रेमिका के घर बरही में है। जिसके लिए बडवारा की पुलिस मुखबिर के बताए स्थान पर जाकर तालश की तो आरोपति पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा, जिसे घेराबंद कर दबोचाा गया।

आरोपित से पूछताछ करने पर उसने मां की हत्या पीट पीटकर करना स्वीकार किया। आरोपित पुलिस को बताया कि बरही निवासी एक महिला से उसके प्रेम संबंध थे। जिससे वह शादी करना चाहता था। लेकिन मां एवं पिता इस बात से सहमत नहीं थे। 21 जून की रात को जब वह शराब नशे के घर में आया तो इसी बात को लेकर मां से विवाद हो गया। जिस पर आरोपित ने मां के बाल पकडकर जमीन पर घसीटा और कई बार जमीन पर पटका और पास पडे डंडा से उसके सिर पर मार दिया, जिससे मां बेहोश होकर गिर पडी। आरोपित ने मां को पास पडी खटिया लिटाकर घर से भाग गया। जिससे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी अंकित मिश्रा, अनिल पांडेय , महेंद्र बेन, रामनरेश पाठक, लालजी यादव, रघुवीर सिंह, राजकुमार, अभय यादव की भूमिका रही।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close