कटनी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने स्वाधीनता दिवस के अवसर पर सोमवार को कटनी के जिला भाजपा कार्यालय में ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण समारोह में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेशवासियों और पार्टी कार्यकर्ताओं को स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दीं। ध्वजारोहण कार्यक्रम में उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी और मिष्ठान्ना वितरण किया।

प्रदेश अध्यक्ष ने दीं शुभकामनाएं: पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेशवासियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि स्वाधीनता प्राप्त करने के लिए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने जीवन पर्यन्त संघर्ष किया और अपने प्राणों को न्यौछावर कर दिया। आजाद देश के लिए स्वाधीनता संग्राम सेनानियों ने देश में राजनीतिक आजादी के साथ ही समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति के जीवन में खुशहाली का सपना देखा था।

शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण से लेकर प्रत्येक समाज-वर्ग के उत्थान के लिए और अंतिम छोर के व्यक्ति के विकास के संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक समाज-वर्ग के लोग एवं पार्टी कार्यकर्ता भारत माता को परम वैभव तक ले जाने के लिए आजादी के अमृत महोत्सव को पूरे देश में उत्साह के साथ मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार पं. दीनदयाल के अंत्योदय को गरीब कल्याण मिशन के माध्यम से पूरा कर रही है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि तिरंगा हमारी शान है। इसे हर घर में फहराने का जो निर्णय हमारे प्रधानमंत्री द्वारा लिया गया है, वह एक अभूतपूर्व कदम है। आज पूरे देश के 20 करोड़ घरों में एक साथ तिरंगा फहराया गया जो एक ऐतिहासिक क्षण है।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, विधायक संदीप जायसवाल, पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव, नगर निगम अध्यक्ष मनीष पाठक, सुरेश सोनी,जिला महामंत्री चेतन हिंदूजा, उपाध्यक्ष गण सुनील उपाध्याय, मृदुल द्विवेदी, दीपक सोनी, अम्बरीष वर्मा, आशुतोष शुक्ला, यज्ञदत्त मिश्रा, रविन्द्र मिश्रा, ज्योति दीक्षित, मंडल अध्यक्ष मनीष दुबे, सन्दीप दुबे, वागीश आनन्द, रवि खरे, ललित जायसवाल, कैलाश जैन, नवाब खान, मनीष त्रिसोलिया, शिब्बू साहू, विनय दीक्षित, दीपक तिवारी, डब्बू रजक, श्याम निषाद, अनुराग त्रिसोलिया, इमरान फरीदी आदि उपस्थित थे।

प्रदेश अध्यक्ष ने विभिन्ना स्थानों पर किया ध्वजारोहणः प्रदेश अध्यक्ष शर्मा जिला कार्यालय से मिशन चौक पहुंचे, यहां मुस्लिम समाज के गणमान्यजनों की उपस्थिति में ध्वजारोहण किया गया। श्री शर्मा ने महिला मोर्चा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में थाना तिराहे अहिंसा चौक पर ध्वजारोहण किया। प्रदेश अध्यक्ष ने घंटाघर स्थित डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी चौक पर ध्वजारोहण किया। उन्होंने नई बस्ती सरस्वती स्कूल से तिरंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close