कटनी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जल निकाशी के इंतजाम न होने के कारण शहर में कई स्थानों पर जलभराव की स्थिति इस वर्ष भई बनने वाली है। पिछले वर्षों में शहर में फारेस्टर कॉलोनी में पानी निकासी का इंतजाम न होने से फारेस्ट कम्पाउंड में लोगों के घरों में पानी घुस गया था। इससे आम नागरिक परेशान रहे। रहवासियों के मुताबिक इस वर्ष भी वर्षा के पानी के निकासी के कोई खास इंतजाम नहीं दिख रहे हैं।

शिवनगर सहित कई स्थानों में जल भराव की स्थिति बन गई थी। इससे स्कूली बच्चों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। स्थानीय रहवासी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि यहां पर सुविधाओं के नाम पर कुछ भी नहीं है। पानी निकासी के भी इंतजाम नहीं है। नालियां न होने से बारिश का पानी घरों में घुसने लगाता है। इससे आम नागरिक परेशान हो रहे हैं। पानी निकासी का इंतजाम न होने शहर में आम नागरिक परेशान हो रहे हैं। कई जगह जल भराव की स्थिति बनी लेकिन इसके बाद भी विशेष इंतजाम नहीं किए गए। नरेश कुमार ने बताया कि नाली की जैसी व्यवस्था जैसी होनी न चाहिए स्थानीय निवासी ने बताया कि यहां पर पानी निकलने की व्यवस्था

बरगवां में नाली की सफाई नहीं हुई। इसकी पोल हाल ही में हुई बारिश में खुल गई है। बारिश के बाद बरगवां पर सड़क पर पानी भर गया। इससे आम राहगीरों को भारी परेशानियां हुईं।

मामले आयुक्त नगरनिगम सत्येंद्र सिंह धाकरे ने बताया कि ऐसे इलाके चि-ति किए गए हैं जहां जलभराव होता है। इन इलाकों को इंतजाम करवाए जा रहे हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close