खंढया (नईदुनिया प्रतिनिधि)। तीसरी लहर में संक्रमण अब और तेजी से फैला नजर आ रहा है। शनिवार को 1514 सैंपलों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। इनमें से 74 लोग संक्रमित पाए गए। बाकि 1440 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। नए मरीजों में जजेस कालोनी से एक, जिला अस्पताल से दो, आनंद नगर से चार व ग्रामीण क्षेत्र से भी मरीज मिले हैं। कान्टेक्ट ट्रेसिंग के अलावा शहर के नई कालोनियों से मिलने वाले मरीजों की संख्या भी अधिक है। वहीं रोज दो से तीन नए गांवों से भी संक्रमित मिल रहे हैं।

शनिवार को महेश नगर, शांति नगर , दिनदयालपुरम, गांधी नगर, खड़कपुरा , शंकर नगर , निर्मलधाम, अनमोल विहार, फारेस्ट कालोनी, राजेंद्र नगर,बीएसएलएल कालोनी, महादेवी नगर, गणेश कालोनी, नारायण नगर, रामगंज, सुभाष नगर, मालीकुंआ, किशोर नगर, नवचंडी मंदिर क्षेत्र, पड़ावा, दादाजी वार्ड, कोर्ट कालोनी, सिविल लाइन, बुधवारा बाजार से एक, होमगार्ड लाइन, श्रीनगर कालोनी, शास्त्री नगर, दुबे कालोनी, शुक्ला नगर, शिक्षक नगर, केशव कुंज से एक मरीज मिला है। इसके साथ ही रेलवे कालोनी से तीन, कल्लनगंज से दो, आनंद नगर से चार, इंदौर नाका से दो, रामनगर से दो, माता चौक से तीन,कहारवाड़ी से दो, जिला अस्पताल से दो, वत्सला विहार से दो, एनवीडीए कालोनी से दो मरीज मिले हैं।

इन गांवों से मिले संक्रमित

ग्राम बलवाड़ा में तीन, ग्राम खेड़ी में तीन, ग्राम छनेरा में तीन, हरसूद एक, अहमदपुर में एक, मलगांव एक, सिहाड़ा पांच, बोरगांव बुजुर्ग में एक व पंधाना से एक मरीज में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

तिलक नगर में संक्रमित के घर नहीं लगा पर्चा

लालचौकी क्षेत्र स्थित तिलक नगर में पिछले चार दिनों में तीन मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से किसी भी मरीज के घर होम आइसोलेशन वाला पर्चा नहीं लगा है। जानकारी के बाद लोग एक दूसरे से पूछते रहते हैं कि संक्रमित कौन है। यह स्थिति लोगों में चर्चा का विषय होने के साथ ही डर भी उत्पन्ना कर रही है। जबकि स्वास्थ्य विभाग हर मरीज के घर पर्चा चस्पा करने का दावा कर रहा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local