खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पड़ावा चौक पर रविवार को बड़ा हादसा टल गया। तेज गति से आ रही कार ने एक कार और दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी। इसके बाद सब्जी के ठेले से भी कार टकराई। चौराहे के पास एक निजी अस्पताल के सामने सब्जी बेच रही महिला कार की टक्कर से घायल हुई है, वहीं उसका ठेला भी क्षतिग्रस्त हो गया। ठेले से सब्जी खरीद रहे एक वृद्ध को कार की टक्कर से चोट आई है। लोगों ने कार चालक को पुलिस के हवाले कर दिया।

रविवार को पड़ावा चौराहे के पास दुर्घटना से हलचल मच गई। कार क्रमांक एमपी 12-सीए-5292 ने पड़ावा हनुमान मंदिर के सामने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक को टक्कर मारने के बाद भी कार चालक रुका नहीं, वह कार को और अधिक तेजी गति से भगाने लगा। इसके बाद कार ने गर्ल्स कॉलेज चौराहे के पास स्थित निजी हॉस्पिटल के सामने कार को पीछे से टक्कर मार दी। कार की टक्कर से कार चालक राजेश को चोट आई है। इसके बाद भी कार चालक नहीं रुका।

थोड़ी ही दूरी पर उसने सब्जी के ठेले को टक्कर मार दी। इस दौरान सब्जी खरीद रहे पड़ावा निवासी वृद्ध मंसाराम शिंदे घायल हो गए। सब्जी बेच रही महिला रुचिता रायकवार भी कार की चपेट में आ गई। दोनों को सिर, हाथ और पैर में चोट आई है। इस तरह कार, बाइक और लोगों को टक्कर मारकर भागने का प्रयास करने वाले कार चालक को लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने कार चालक को पदमनगर पुलिस के हवाले किया है। पुलिस ने उसकी कार को जब्त कर थाने में खड़ा किया।

घटना से आक्रोशित क्षेत्रवासी घायलों के साथ पदमनगर थाने पहुंचे। उन्होंने कार चालक पर सख्ती से कार्रवाई की मांग की। पड़ावा चौक निवासी मनीष शिंदे ने बताया कि सुबह उनके पिता मंसाराम जैन नर्सिंग होम के सामने सब्जी लेने गए थे। यहां पीछे से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। कार की टक्कर से उनकी साइकिल भी क्षतिग्रस्त हुई है। इंदौर रोड पर कार शोरूम में काम करने वाले राजेश मसानी की कार भी क्षतिग्रस्त हुई है।

उन्होंने बताया कि वे घर से ऑफिस के लिए निकले थे। इस बीच पड़ावा चौराहे के पास बोलेरो कार ने उनकी कार को पीछे से ठोक दिया। कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है। घटना से आक्रोशित लोगों की थाने में भीड़ लगी रही। पुलिस ने बोलेरो कार चालक अब्दुल रशीद निवासी खानशाहवली में को थाने में बैठाया है। पदमनगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस