खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एक पाइप लाइन 500 बार से ज्यादा फूट रही है तो कैसा शहर है। फूटी हुई पाइप लाइन खंडवा की पहचान बन गई है। घटिया काम होता है इसलिए यह स्थिति होती है। घटिया काम ठेकेदार क्यों करता है, क्योंकि उसे घूस देनी पड़ती है। ये चुनाव देश और मध्य प्रदेश का नहीं बल्कि खंडवा के भविष्य का फैसला करेंगे।

नर्मदा जल के मुद्दे पर भाजपा को घेरते हुए यह बात रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने नगर निगम चौराहे पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आज पंचायत से लेकर नगर निगम और मंत्रालय तक भ्रष्टाचार की व्यवस्था चल रही है। खंडवा में बायपास और ट्रांसपोर्ट नगर तक नहीं बना। कमल नाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री किस बात पर वोट मांगते हैं, उन्होंने दिया क्या। बेरोजगारी दी, महंगाई दी, भ्रष्टाचार दिया और घर-घर में दारू दी। हमारी सरकार 15 महीने रही। हमने कांग्रेस की नीति और नीयत का परिचय दिया। हम विजन लेकर आए हैं जबकि शिवराज सिंह चौहान टेलीविजन वाले हैं। वे नौटंकी करते हैं। बीस हजार घोषणाएं कर दीं। यहां भी की होंगी लेकिन तस्वीर आपके सामने है। कमल नाथ के भाषण के दौरान तेज वर्षा होने लगी। हालांकि वाटर प्रूफ पंडाल होने के कारण उन्हें सुनने के लिए आए लोग नहीं भीगे।

ओवैसी भाजपा को मजबूती देंगे

पत्रकारवार्ता के दौरान ओवैसी के सवाल पर कमल नाथ ने कहा कि ओवैसी क्या कहते हैं, उससे मुझे मतलब नहीं है। मैं तो यह कहना चाहता हूं कि आपको जिसकी मदद करनी है, साफ कीजिए। आपको वोट पड़ने से आपकी पार्टी जीतने वाली नहीं है। आप अंत में भाजपा को मजबूती देंगे। नगर निगम की सभा से पहले कमल नाथ ने श्रीधूनीवाले दादाजी दरबार में समाधि के दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने इंदौर रोड पर व्यापारी राजू चांदमल जैन के निवास पर व्यापारियों की बैठक ली।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close