खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। ग्राम बेडियाव में घर के अंदर चोरी करने के लिए घुसे आरोपित तिलक पुत्र मंशाराम जामने को पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले किया गया। रोहित पुत्र धीरज माली ने बताया कि उसके चाचा संतोष माली के बंद मकान का ताला तोड़कर तिलक जामने घुस गया था। मकान में घुसकर वह चोरी कर रहा था। इस दौरान उसने तिलक को देख लिया था। उसे देख तिलक भागने लगा लेकिन उसने उसे पकड़ लिया था। कोतवाली पुलिस ने आरोपित तिलक पर प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

महिला के साथ की मारपीट

दुबे कालोनी में स्मिता पत्नी विनोद शर्मा की इतवारा बाजार स्थित किराना दुकान में आरोपित अशोक ने मारपीट की। महिला का कहना है कि अशोक दुकान के अंदर आया और कहने लगा दुकान चलाना है तो रुपये देने होंगे। उसने उसे रुपये देने से मना कर दिया। इसके बाद आरोपित ने उसे लोहे की राड मारी। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपित पर प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

रंजिश के चलते युवक को पीटा

रंजिश के चलते भवानी माता मंदिर के पीछे दादाजी वार्ड निवासी रिषभ पुत्र धर्मेंद्र वर्मा के साथ बाबू नेपाली, गोलू नेपाली और अंकित पुत्र मनोज शिंदे ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। रिषभ ने पदमनगर थाने में आरोपितों की शिकायत की है। पुलिस द्वारा आरोपितों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

खेत में से निकलने की बात पर हुआ विवाद

ग्राम शाहपुरा में जगदीश पुत्र मांगीलाल के साथ रमेश पुत्र गोवर्धन पटेल ने अपने एक साथी के साथ मिलकर मारपीट की। जगदीश से खेत में से निकलने की बात को लेकर आरोपितों ने विवाद किया। पंधाना पुलिस ने आरोपितों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local