खंडवा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खंडवा की शिवपुरम कालोनी में भाजपा विधि प्रकोष्ठ के अधिवक्ता मोहन गंगराड़े के यहां रात्रि विश्राम किया। सुबह उठकर उन्होंने गैलरी में बैठकर चाय की चुस्की के साथ न्यूज पेपर पढ़ें। नईदुनिया से चर्चा में उन्होंने खंडवा की सुबह को अद्भुत बताया। सोमवार रात 12 बजे तक गंगराड़े परिवार और पार्टी नेताओं से चर्चा के बाद विश्राम किया इसके बाद मंगलवार सुबह 7 बजे उठकर उन्होंने पहले चाय पी। इस दौरान राष्ट्रीय और स्थानीय अखबारों के साथ नईदुनिया को भी उन्होंने पढा। इसके बाद मुख्यमंत्री ने गैलरी में योगा किया। टी-शर्ट और लोअर में योगा करते मुख्यमंत्री को लोगों को देखा और अपने मोबाइल व कैमरों में उनकी योग की मुद्राओं को कैद किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी को जीवन मे योग के महत्व का संदेश दिया।

सीएम शिवराज के आने से कालोनी वासियों में हर्ष

शिवपुरम कालोनी में मंगलवार को आम दिनों की तुलना में क्षेत्रवासियों की सुबह जल्दी हुई। लोग सुबह 6 बजे से ही उठ कर अपनी गैलरियों मैं आकर मुख्यमंत्री के जागने का इंतजार करते नजर आए। उन्होंने बाहर निकल कर गुड मार्निंग बोलकर सब का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। मुख्यमंत्री जिस घर में ठहरे हैं उसके सामने रहने वाले गोविंद शर्मा ने बताया कि उन्हें बेहद खुशी हो रही है कि उनकी कालोनी में मुख्यमंत्री ठहरे हैं। मुख्यमंत्री को योग करते हुए देख प्रेरणा मिल रही है कि जीवन में कितनी भी व्यस्तता हो योग करना चाहिए। रात को कालोनी में मुख्यमंत्री का लोगों ने स्वागत किया। उनके सम्मान में आदिवासी नृत्य का आयोजन भी किया गया। इसमें मुख्यमंत्री भी झूमे।

मुख्यमंत्री ने लोगों से भेंट कर किया पौधारोपण

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरम कालोनी में लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ सेल्फी खींचने वालों की भीड़ लगी रही। झुग्गी झोपड़ी निवासी महिलाएं ने कहा कि वे काफी समय से पट्टे के लिए भटक रहे लेकिन अभी तक उन्हें जमीन का पट्टा नहीं मिला है शिवराज सिंह मैं आश्वासन दिया कि उनकी सुनवाई की जाएगी। लोगों से मिलने के बाद में अरिहंत कॉलोनी पहुंचे यहां उन्होंने पौधारोपण किया। इसके पश्चात वे श्री धूनीवाले दादाजी दरबार पहुंचे। यहां यहां मंदिर में दास जी महाराज की समाधि व हर हर भोले भगवान दास जी महाराज की समाधि के दर्शन कर हवन पूजन किया।

भाजपा नेता मंगल यादव के घर किया नाश्ता

खंडवा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लोकसभा उपचुनाव में खंडवा दौरे पर है। वे मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे भाजपा नेता मंगल यादव और तीन लोग यादव के परिजनों से मिले। भाजपा नेता मंगल यादव पूर्व विधायक दिवंगत हुकुमचंद यादव के पुत्र हैं। स्वजनों से चर्चा करने के बाद उन्होंने परिवार के साथ बैठ कर नाश्ता किया। इसके बाद या एक बंद कमरे में शिवराज सिंह चौहान मंगल यादव और उनके परिवार से चर्चा की। वहां करीब आधे घंटे तक रुके। इस दौरान उनके साथ सेल्फी और फोटो खिंचवाने के लिए लोगों का ताता लगा रहा।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local