Coronavirus Khandwa News: खंडवा नईदुनिया प्रतिनिधि। वन मंत्री डा. विजय शाह बुधवार को खंडवा जिला अस्पताल परिसर में स्थापित कोविड केयर सेंटर पीपीई किट पहनकर पहुंचे । उन्होंने वार्ड में भर्ती मरीजों से चर्चा कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। इस दौरान कोरोना वार्ड में भर्ती वृद्धा मंत्री से लिपट कर रोने लगी। मंत्री ने हिम्मत रखने की समझाईश देकर उसे ढ़ाढ़स बंधाया। उन्होने अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं के संबंध में चिकित्सकों से चर्चा की। मरीजों से अस्पताल में मिलने वाले भोजन व नाश्ते की गुणवत्ता, डाक्टर्स का व्यवहार, कोविड वार्ड में साफ सफाई व दवाइयों की व्यवस्था तथा आक्सीजन की उपलब्धता के संबंध में पूछताछ की।

मंत्री शाह ने मरीजों को आश्वस्त किया कि उन्हें बेहतर उपचार की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने कोविड वार्ड के भ्रमण के दौरान वहां कार्यरत स्वास्थ्य कर्मियों व चिकित्सकों की हौसला अफजाई भी की। उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों के जज्बें को सलाम करते हुए कहा कि इस भीषण गर्मी में पीपीई किट पहनकर दिनभर मरीजों की सेवा करना बहुत कठिन कार्य है। जिसे स्वास्थ्य कर्मी बखूबी कर रहे हैं। वन मंत्री डा. शाह कोविड वार्ड में लगभग एक दर्जन से अधिक मरीजों से मिले।

कोविड वार्ड में बगैर मास्क के घूमता रहा व्यक्ति

मंत्री शाह कोविड केयर सेंटर में भर्ती पॉजिटिव मरीजों की स्थिति जानने पहुंचे तो उनके साथ-साथ एक व्यक्ति बगैर मास्क और पीपीई किट के वार्ड में घूमता रहा। अचरज की बात यह रही कि किसी ने भी उसे न तो टोका और ना ही उसे मास्क पहने की समझाइश दी गई। मंत्री के साथ वीडियो में नजर आने वाले इस व्यक्ति की लापरवाही और अस्पताल प्रबंधन की व्यवस्थाओं पर सवाल उठ रहे हैं।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags