खंडवा। ग्राम कोटवाड़ा में धर्मेंद्र पुत्र किशोर के साथ मुकेश ने अपने साथी श्याम के साथ मिलकर मारपीट की। धर्मेंद्र का कहना है कि ग्राम कोटवाड़ा में उसकी दुकान है। शुक्रवार को मुकेश और श्याम दुकान के सामने खड़े होकर गाली दे रहे थे। उसने दोनों को गाली देने से मना किया। इस बात को लेकर आरोपितों ने विवाद करते हुए उसके सिर पर फावड़ा मार दिया। सिर में चोट लगने से घायल धर्मेंद्र का उपचार जिला अस्पताल में किया गया। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपित मुकेश और श्याम पर प्रकरण पंजीबद्ध किया।

शिव मंदिर के सामने मारपीट कर स्पीकर तोड़े

खंडवा। सब्जी मंडी के पास स्थित शिव मंदिर के सामने सतीश पुत्र प्रभुलाल पगारे निवासी छोटी आबना नदी के साथ लक्की, सूरज, संजू और शंकर ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। आरोपितों ने मंदिर के सामने रखे स्पीकर भी तोड़ दिए। इस मामले में सतीश की शिकायत पर मोघट पुलिस ने आरोपितों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया।

दहेज के लिए किया प्रताड़ित

खंडवा। ग्राम खिराला निवासी सारिका प्रजापति ने पंधाना थाने में पति रविंद्र प्रजापति और ससुराल के दो लोगों की शिकायत की है। सारिका का कहना है कि आरोपितों ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते हुए मारपीट की। पंधाना पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध किया।

पानी से भरा लोटा गिराने पर पीटा

खंडवा। पानी से भरा लोटा गिराने पर ग्राम सेल्दामाल में भाई ने भाई को पीट दिया। राजेंद्र पुत्र ईश्वर चौहान ने जावर थाने में अपने भाई राहुल चौहान की शिकायत की है। राजेंद्र का कहना है कि राहुल ने चूल्हे की जलती हुई लकड़ी से पीटा। इसके साथ ही उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। जावर पुलिस ने आरोपित राहुल पर प्रकरण दर्ज किया।

रास्ता रोककर मारपीट की

खंडवा। जावर में रेलवे स्टेशन की पानी की टंकी के पास कन्हैया पुत्र लखनलाल गढ़वाल को अंकित, गुड्डू और शाहरूख ने रोक लिया। रंजिश के चलते आरोपितों ने कन्हैया के साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। कन्हैया को आरोपितों ने बेल्ट से पीटा। जावर थाने में कन्हैया की शिकायत पर आरोपितों के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

किशोरी को भगा ले गया अज्ञात युवक

खंडवा। ग्राम भुतनीखेड़ा निवासी 16 साल की किशोरी को अज्ञात युवक 14 अक्टूबर को भगा ले गया। किशोरी के पिता ने पिपलौद थाने में अज्ञात युवक की शिकायत की है। पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर किशोरी की तलाश की जा रही है।

बच्चों को समझाने की बात पर भिड़े दो पक्ष

खंडवा। बच्चों को समझाने की बात को लेकर ग्राम कालापाट में प्रमिलाबाई पत्नी धर्मेंद्र और जितेंद्र पुत्र बाबूलाल के बीच विवाद हो गया। जितेंद्र ने अपने दो साथियों के साथ प्रमिला से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इसी तरह से जितेंद्र के साथ प्रमिलाबाई और दो अन्य लोगों ने मारपीट की। पिपलौद पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर काउंटर प्रकरण दर्ज किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local