खंडवा/सिंगोट (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पिपलौद पुलिस ने पिस्टल के साथ मेरठ के अनूप नगर फाजलपुर में रहने वाले प्रदीप लोढ़ा को गिरफ्तार किया है। प्रदीप के पास के पास दो पिस्टल मिली है। यह पिस्टल उसने खकनार के पास से खरीदी है। पता चला है कि प्रदीप का अपने एक कांट्रेक्टर साथी के साथ रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है। इसलिए उसने यह पिस्टल खरीदी थी। दो दिन के रिमांड पर लेकर प्रदीप से पूछताछ की जा रही है।

पिपलौद पुलिस द्वारा रविवार को रात में गश्त की जा रही थी। इस बीच टीआइ बीएल अटूदे को सूचना मिली कि गुड़ी पेट्रोल पंप के पास एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा है। उसने अपनी जेब में पिस्टल रखी है। इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए एसआइ मोरध्वज पांडे, एएसआइ सपन वाजपेई, आरक्षक मोहम्मद सिकंदर और महिला आरक्षक रानू सिंह हाड़ा तथा होमगार्ड सैनिक गोपाल प्रजापति को संदिग्ध को पकड़ने के लिए भेज दिया था। पेट्रोल पंप पर घेराबंदी कर संदिग्ध को पकड़ा गया। उसने अपना नाम प्रदीप लोढ़ा, अनूपनगर फाजलपुर (मेरठ) बताया। प्रदीप की तलाशी लेने पर उसके पास दो पिस्टल मिली। पिस्टल को बरामद कर उसे पिपलौद थाने लाया गया। यहां उसने बताया कि खकनार के पास एक गांव से उसने यह दोनों पिस्टल 15-15 हजार रुपये में खरीदी है। उसे किसी ने पिस्टल बेचने वाले का मोबाइल नंबर दिया था। बिचौलिए के माध्यम से वह खकनार पहुंचा और यहां से पिस्टल लेकर वापस लौट रहा था। पूछताछ में यह भी बात सामने आई है कि प्रदीप की अपने किसी कांट्रेक्टर दोस्त से दुश्मनी हो गई है। दोनों के बीच रुपयों को लेकर विवाद हो गया था। इसी के चलते उसने पिस्टल खरीदी।

- आरोपित प्रदीप से दो पिस्टल जब्त की गई है। उसने पिस्टल किससे खरीदी और उसे पिस्टल बेचने वाले से किसने संपर्क कराया। यह सब जानने के लिए प्रदीप को दो दिन की रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में मामले से जुड़े और भी तथ्य समाने आ सकते हैं। -विवेक सिंह, पुलिस अधीक्षक

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close