खंडवा। संजय नगर में रघु किराना दुकान के पास मोहल्ले में आने की बात को लेकर मनीष गौड़ और रघुवीर सोलंकी ने विवाद हुआ। मनीष और रघुवीर के साथ आए युवकों में जमकर मारपीट की। मनीष का कहना है कि उसके साथ रघुवीर ने मारपीट की है। इसी तरह से रघुवीर के साथ मनीष, विशाल, दिनेश, रोहित और दीपक ने मारपीट की। दोनों पक्षों ने पदमनगर थाने में एक दुसरे की शिकायत की है। पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज किया।

किराना दुकान से सात हजार रुपये चोरी

खंडवा। आनंद नगर में आलोक जैन की किराना दुकान में चोरी को गई। अज्ञात चोर ने दुकान का ताला तोड़कर सात हजार रुपये चोरी किए। किराना व्यवसायी जैन ने मोघट थाने में अज्ञात चोर की शिकायत की है। पुलिस द्वारा प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

पत्नी को प्रताड़ित कर रहे पति पर केस दर्ज

खंडवा। मूंदी थाने में 22 वर्षीय भुरी बाई निवासी मोहद ने पति घनश्याम की शिकायत की है। उसने पति पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। मूंदी पुलिस ने आरोपित पति पर प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

चारामार दवाई का छिड़काव कर रहे किसान की करंट लगने से मौत

खंडवा। खेत में चारामार दवाई का छिड़काव कर रहे किसान की करंट लगने से मौत हो गई। घटना सोमवार की है। ग्राम भिगांवा नानकारी निवासी 50 वर्षीय देवराम पुत्र गणपत सोमवार को दोपहर में अपने खेत में पंप से चारामार दवाई का छिड़काव कर रहा था। तभी नलकुप के स्टाडर की पेटी में दवाई छिड़कने वाले पंप की स्टील की नली टकरागई। इससे पंप में करंट उतर गया। करंट लगने से देवराम को परिवार के लोग छैगांवमाखन अस्पताल लेकर आने लगे। इस बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close