खंडवा। इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती के बाद हैदराबाद से खंडवा आए आजमगढ़ के युवक को हिंदू संगठन ने पुलिस के हवाले किया है। युवक नाबालिग किशोरी के साथ माल के एक कमरे में संदिग्ध हालात में पकड़ा गया था। पुलिस द्वारा मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है

गुरुवार को सुबह हिन्दू संगठन के कार्यर्ताओं को सूचना मिली कि पंधाना रोड स्थित लैंडमार्क माल में एक कमरे में एक युवक एक लड़की को लेकर आया है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा है। यह पता चलने पर कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। हिन्दू स्टूडेंट्स आर्मी के माधव झा और हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अनीष अर्झरे ने बताया कि युवक हासिम रज्जा पुत्र जमालुदीन रज्जा आजमगढ़ का रहने वाला है। वह हैदराबाद में एक होटल में नौकरी करता है और नाबालिग जिसकी उम्र करीब 17 साल है वह मूंदी थाना क्षेत्र के दुधवास की रहने वाली है। इंस्टाग्राम पर हासिम में अम्मू उर्फ अमन के नाम से आईडी बना रखी है। इस आईडी से उसने दुधवास की लड़की से दोस्ती की थी। इसके बाद वह उससे मिलने खंडवा आया था।

यहां नाबालिग को जबरदस्ती शादी करने का दबाव बना रहा था। जबकि लड़की केवल उसे अपना दोस्त मानती थी। लेकिन वह धर्म बदलकर शादी करने का दबाव बना रहा था। युवक को पकड़कर मोघट पुलिस को सौपा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हिन्दू संघठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मोघट थाने में डटे हैं।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close