ओंकारेश्वर। ज्योतिर्लिंग ममलेश्वर मार्ग पर गोमुख घाट के पास एक दुकान में गैस टंकी विस्फोट होने से आग लग गई। पीड़ित परिवार ने भाग कर जान बचाई।

गोमुख घाट के निकट मंजू पिता मला केवट की दुकान में आग लगने से दुकान व गृहस्थी का सामान जल गया। इस दौरान तेज धमाका होने से क्षेत्र में दहशत फैल गई। क्षेत्र की लाइट बंद करवाने के साथ ही नगर परिषद के फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। इस बीच बारिश भी शुरू होने से आग पर काबू पाने में आसानी हुई। संयोग से किसी प्रकार जनहानि नहीं हुई है। मंजू केवट ने बताया कि बड़ा नुकसान हुआ है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर तहसीलदार उदय मंडलोई, पटवारी अमित और प्रधान आरक्षक सरिता जाट ने पहुंचकर पंचनामा बनाया व वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी। ओंकारेश्वर के अनोखी लाल श्रीवास ने बताया कि विस्फोट से आसपास क्षेत्र में तेज कंपन के कारण घरों के बर्तन जमीन पर गिर गए।

मांगे पूरी नहीं होने पर पेंशनर्स में आक्रोश

खंडवा। पेंशनर्स एसोसिएशन खंडवा शाखा की बैठक रविवार को आयोजित हुई। महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष उमा उपाध्याय की अध्यक्षता में हुई बैठक में सभी ने लंबित मांगे पूरी नहीं होने पर आक्रोश जताया। सदस्य ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा मांगे ना मानने के कारण प्रदेश के सवा चार लाख पेंशनर नाराज हैं। पेंशनर्स की लगातार उपेक्षा की जा रही है। अन्य राज्यों में डीए बढ़ाने के बाद भी प्रदेश के पेंशनर्स व कर्मचारी 28 के स्थान पर 12 प्रतिशत डीए ही प्राप्त कर रहे हैं। बैठक में डा. सुभाष शर्मा, हरीराम प्रजापति, आनंद पाल सिंह तोमर, डा. एनआर गौर, सुरेंद्र गीते, अशोक बेस, चंद्रशेखर निगे, पीएल मालवीय, सीएल राजोरिया, भालचंद्र सोहनी, अखिलेश उपाध्याय, प्रेम नारायण व्यास, पुष्पा कनौजिया, मंजुला महोदय, राघवेंद्र पाराशर, बीएस मालवीय, प्रेम सिंह ठाकुर सहित खालवा, हरसूद, पंधाना, मूंदी व पुनासा के सदस्य शामिल हुए।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local