खंडवा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा शुक्रवार को जीडीसी और पुनमचंद गुप्ता कालेज की नवीन कार्यकारिणी की घोषणा की गई। दोनों की कालेजों में अलग.अलग बैठक लेकर नवीन कार्यकारिणी पर चर्चा की गई। साथ ही नवीन पदाधिकारी व सदस्यों को परिषद के कार्यो से अवगत भी कराया गया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने पीसीजी महाविद्यालय में विद्यार्थी की बैठक लीं। इसमे विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए नगर मंत्री हर्ष वर्मा ने कहा की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद देश की युवा छात्र शक्ति का प्रतिनिधि संगठन है। स्वतंत्रता के तुरंत बाद जब राष्ट्र के पुनर्निर्माण की आवश्यकता थी। ऊर्जा संपन्ना युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् की स्थापना की गई। विद्यार्थी परिषद् के अनुसार, छात्रशक्ति ही राष्ट्रशक्ति होती है। इसअवसर पर नगर मंत्री वर्मा ने सत्र 2021.22 पीसीजी महाविद्यालय इकाई की नवीन कार्यकारणी की घोषणा की। इसी तरह से जीडीसी की नवीन कार्यकारणी की घोषणा नगर सहमंत्री श्रद्धा भमोरे ने की।

पीसीजी महाविद्यालय की नवीन कार्यकारिणी

अध्यक्ष शनि करोले, मंत्री अश्विन पवार, सहमंत्री क्रिश जसवानी, आयुष भावसार, अमन सोनी, विशाल मोटवानी, खुशी झाला, उपाध्यक्ष . लविन चोरसिया, कृष्ण पाल सिंह तोमर, विजय परहानि, अमन शुक्ला और श्रेयांशी सावनेर को बनाया गया। इसके अलावा अमन महाजन, रोहित सावनेर, उज्जवल गुर्जर, दीनदयाल सिंह गौड़, नेता चौहान, लखन सिंह तोमर को भी पद दिए गए।

जीडीसी महाविद्यालय इकाई की नवीन कार्यकारिणी

अध्यक्ष याशिका परिहार, मंत्री भूमिका सैनी, सहमंत्री अर्पिता कृष्णा, चेतना पाटिल, वैष्णवी पवार, पल्लवी पटेल, उपाध्यक्ष . महिमा वाघे, आयुषी सोलंकी, अंकिता समन्त और रोशनी दास को बनाया है। इस तरह से अर्चना भास्करे, साक्षी चौहान, नम्रताए मोना, शैली लाड़, अंकिता पटेल, प्रियंका कनाड़िया, मोनिका संस्कृति नायरे, विनती शिंदे और पायल बघेल को भी परिषद में दायित्व दिया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close