खंडवा। मोघट थाने में हातमपुरा इमामबाड़ा निवासी अमरीन खान ने अपने पति तौसिफ खान, ससुर रूबाब खान, सास फेमिदा खान और अमरीन खान की शिकायत की है। पुलिस के अनुसार अमरीन खान का कहना है कि आरोपितों ने उससे दहेज की मांग की। जब उसने मना किया कि वह अपने मायके से दहेज नहीं ला सकती तो उसे प्रताड़ित किया गया। दहेज की मांग करते हुए उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई। इस मामले में मोघट पुलिस ने आरोपितों पर 294,498,506,3/4 दहेज प्रतिषेध अधिनियम 1961 में प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

राशन दुकान संचालक के साथ मारपीट

ग्राम पाडल्या में सरकारी राशन की दुकान के सामने दुकान संचालक शंकर पुत्र सकरिया निवासी ग्राम लछौरा के साथ आरोपित विकास पुत्र सीताराम पटेल निवासी ग्राम पाडल्या ने मारपीट की। दुकान संचालक शंकर का कहना है कि उसने विकास को कहा था कि वह कुछ दिन बाद राशन लेने आ जाए। इस तरह से दुबारा बुलाने की बात को लेकर उसने मारपीट करते हुए शंकर को जान से मारने की धमकी दी। पिपलौद थाने में आरोपित विकास पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

बालिका के साथ छेड़छाड़ की

ग्राम हंतिया में 14 वर्षीय बालिका के साथ गुरुवार को आरोपित रामचरण पुत्र देवराम ने छेड़छाड़ की। बताया जाता है कि बालिका जंगल में लकड़ी बीनने गई थी। इस दौरान रामचरण वहां आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। बालिका ने शोर मचाया तो वह वहां से भाग गया। बालिका की शिकायत पर नर्मदानगर पुलिस ने रामचरण पर प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local