Khandwa Bus Accident : खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर धनगांव के पास मंगलवार शाम ओवर टेक करते समय तेज रफ्तार बस (एमपी 09-एफए 6658) भूतिया पुल से सतसोई नदी में गिर गई। हादसे में शिक्षिका और एक अन्य यात्री की मौत हो गई और 23 यात्री घायल हो गए। इन्हें धनगांव और सनावद के अस्पताल में भर्ती किया गया है। शिक्षिका स्कूल से घर लौट रही थी। बस में 40 से अधिक यात्री थे। ये सनावद, बड़वाह, चैनपुर, इंदौर और खंडवा क्षेत्र के हैं।

बस खंडवा से सनावद जा रही जा रही थी। धनगांव से करीब एक किमी दूर सतसोई नदी के बिना रेलिंग के पुल पर ड्राइवर ने एक वाहन को ओवर टेक कर बस को निकालने का प्रयास किया। इस दौरान बस अनियंत्रित होकर लहरा गई और नदी में जा गिरी। बस के एक तरफ का हिस्सा नदी में डूब गया था। अचानक हुए हादसे से चीख-पुखार मच गई। यात्री बस से निकलने का प्रयास करने लगे। जानकारी लगते ही धनगांव और आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पहुंचे और घायलों को निकालने में लग गए। इस दौरान धनगांव थाना प्रभारी शिवराम पाटीदार और उनकी टीम भी यात्रियों को बचाने के लिए आ गई थी। ग्रामीणों ने यात्रियों को खिड़की से निकाला। करीब एक घंटे तक पुलिस के साथ मिलकर ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर यात्रियों को बचाया।

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे - कलेक्टर अनूप कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया कि दुर्घटना में 45 वर्षीय कैलाश चेतराम निवासी गांव रोशिया और दौड़वा में सरकारी स्कूल की शिक्षिका 50 वर्षीय राधाबाई वर्मा निवासी बड़वाह की मौत हुई है। घायलों को धनगांव और सनावद के अस्पताल में भर्ती किया गया। इनमें से दो गंभीर घायलों को इंदौर भेजा जा रहा है।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close