Khandwa Crime News: खंडवा, नईदुनिया प्रतिनिधि। ससुराल से घर लौटे छोटे भाई को बड़े भाई ने पीट दिया। मामला मोघट थाना क्षेत्र के ग्राम देवलामाफी का है। पुलिस के अनुसार सोनू कोरी ने परिवार के मर्जी के खिलाफ जाकर एक युवती से शादी की है। वह शादी के बाद से अपनी ससुराल में रह रहा था। गुरुवार को रात में वह ससुराल से अपने घर देवलामाफी आया था। बड़े भाई अजय कोरी ने उसके साथ वापस घर आने और बिना बताए शादी करने पर विवाद किया। इसके बाद उसे पाइप से पीट दिया। सोनू का कहना है कि उसे बड़े भाई अजय ने जान से मारने की धमकी दी है। मोघट पुलिस ने आरोपित अजय पर प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

साथ में काम नहीं करने की बात पर से विवादः खानशाहवली कालोनी निवासी मुर्तजा शाह के साथ फैजल खान ने मारपीट की। मुर्तजा का कहना है कि वह और फैजल साथ में काम करते थे। कुछ दिनों से वह फैजल के साथ काम नहीं कर रहा था। दोनों ही अलग-अलग काम कर रहे थे। गुरुवार को रात में करीब नौ बजे उसे फैजल ने रोकते हुए कहा कि वह उसके साथ काम क्यों नहीं कर रहा है। इस बात को लेकर उसने अपना टिफिन मुर्तजा के सिर पर मार दी। साथ ही उसके साथ मारपीट की। मोघट पुलिस ने आरोपित पर प्रकरण दर्ज किया है।

बालिका के साथ डंपर चालक ने की छेड़छाड़ः मैं तुझे आइस्क्रीम दिलाऊंगा मेरा नाम कालू है। यह कहकर 12 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़ करने वाले डंपर ड्रायवर पर पंधाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। घटना गुरुवार दोपहर ग्राम पलस्यापाटी की है। बालिका दोपहर में किराना दुकान पर कुरकुरे लेने जा रही थी। तभी उसे देख आरोपित कालू निवासी भीकनगांव ने डंपर रोका। उसने बालिका से कहा कि आइस्क्रीम दिलाने की बात कहकर उसका हाथ पकड़ लिया। अचानक अपने साथ हुई घटना से घबराई बालिका ने शोर मचाया। उसे लोगों को बुलाता देख कालू डंपर लेकर फरार हो गया। पंधाना पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close