Khandwa Crime News: खंडवा। मेडिकल कालेज में छात्राओं के साथ अभद्रता कर छेड़छाड़ करने वाले रईसजादों को मेडिकल कालेज के छात्रों ने बंधक बनाकर पीट दिया। कालेज के गेट के सामने खड़ी कार को पूरी तरह से तोड़ दिया। इस घटनाक्रम से मेडिकल कालेज के सामने रह रहे रहवासियों में दहशत रही। कालेज के छात्रों ने नारेबाजी कर हंगामा किया। मोघट थाने की पुलिस ने मोर्चा संभाला तब कही जाकर स्थित सामान्य हुई।

मेडिकल कालेज में शुक्रवार की रात 10:30 बजे कार क्रमांक एमपी 12 सीए 6638 में सवार होकर चार युवक आए। युवकों ने गेट पर सुरक्षा कर्मी को मेहुल मेहरा पुत्र अशोक मेहरा निवासी नर्मदापुरम कॉलोनी माता चौक के नाम का पेन कार्ड दिखाया। कहा कि वे एक छात्र से मिलने आये हैं। इसके बाद कार को एंट्री दे दी गई। तेज रफ्तार कार कालेज के अंदर प्रवेश करते ही गर्ल्स होस्टल के सामने आ कर रुकी। आरोप है कि यंहा कार सवार युवकों ने छात्राओं को अपशब्द कहते हुए अश्लील कमेंट किये। होस्टल के सामने टहल रही छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की। इस बीच छात्राओं ने सुरक्षाकर्मियों को सूचना दे दी थी। कार सवार युवक हंगामा कर कालेज से बाहर निकल गए।

कुछ देर बाद कार वापस कालेज में परिसर में आई। उनके आते ही छात्रों ने कार को घेर लिया। युवकों को बंधक बनाकर पीटा। इसके बाद कार में जमकर तोड़फोड़ की। कार को पलटा दिया। इससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मोघट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान और रामेश्वर चौकी प्रभारी उमेश लाखरे पुलिस बल के साथ कालेज पंहुचे। इस दौरान कालेज के बाहर किशोर नगर के रहवासियों की भीड़ लग गई। लोग दहशत में घरों से बाहर निकल आये।

पुलिस ने कालेज के गेट बंद कर दिया। इसके बाद हंगामा कर नारेबाजी कर रहे छात्रों को वापस केम्पस में जाने के लिए कहा। रात करीब 2 बजे तक भीड़ लगी रही। पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। कालेज डीन आनंद पवार ने कहा है कि बाहरी लड़कों ने अपराध की नीयत से इस तरह का उपद्रव किया है। इस मामले में थाने में शिकायत की है।

मेडिकल कॉलेज में तोड़फोड़ की सूचना पर पुलिस बल तत्काल पहुंचा है। कैंपस में कार को तोड़ा गया है। कार सवारों पर छात्राओं से छेड़छाड़ की बात सामने आई है। सभी तथ्यों की जांच की जा रही है। - पूनम चंद यादव, सीएसपी, खंडवा

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close