Khandwa Crime News: खंडवा-हरसूद (नईदुनिया प्रतिनिधि)। हरसूद के अभिनव पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं कक्षा की छात्रा को वहीं काम करने वाला युवक अपने साथ ले गया। इस घटना को 21 दिन हो गए हैं लेकिन अब तक पुलिस न तो बालिका की तलाश कर पाई है न ही उसे ले जाने वाला युवक हाथ लगा है।

आरोपित युवक स्कूल बस में कंडक्टर था। स्वजनों का आरोप है कि स्कूल की तरफ से भी उनकी किसी तरह से मदद नहीं की गई। उन्होंने एसपी को शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

अभिनव पब्लिक स्कूल नया हरसूद की बस में हेल्पर के पद पर कार्यरत नया हरसूद निवासी पंकज पंवार को हरसूद पुलिस तलाश रही है लेकिन उसका अभी तक कहीं पता नहीं चल सका। पंकज पंवार करीब दो साल से हेल्पर के पद पर काम कर रहा था।

जुलाई 2022 से नाबालिग छात्रा संस्था की बस से रोजाना से घर आना-जाना कर रही थी। घटना के कुछ दिन पहले ही पंकज पंवार द्वारा छात्रा को परेशान कर मोबाइल देने पर स्वजनों ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की। जिस पर स्कूल प्रबंधन द्वारा उक्त बस के हेल्पर पंकज पंवार को नोटिस जारी भी किया था लेकिन नोटिस जारी होने के पहले से ही युवक ने स्कूल में आना बंद कर दिया।

31 दिसंबर की दरमियानी रात से अचानक घर में सो रही नाबालिग छात्रा लापता हो गई। लापता छात्रा की स्वजनों ने हरसूद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। छात्रा के पिता ने एसपी विवेक सिंह को शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। पिता का कहना है कि बेटी संस्था की स्कूल बस से आना-जाना करती थी।

एक दिन बालिका के बैग में मोबाइल मिला। हमने बालिका से मोबाइल का पूछा तो बालिका ने बताया मुझे नहीं पता फिर हमने मोबाइल की सूचना निकाली तो वह मोबाइल पंकज पिता कैलाश का निकला। संस्था संचालक को यह बात बताई तो उन्होंने कहा कि हमारे पास वह काम नहीं करता है।

मोबाइल भी संचालक ने ले लिया। स्वजनों ने आरोपित पंकज द्वारा नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपहरण करने की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। हरसूद थाना प्रभारी अंतिम पंवार का कहना है कि अपहरण का प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

इनका कहना है

पंकज विगत दो वर्षों से स्कूल बस पर हेल्पर का काम कर रहा था। घटना के पहले छात्रा के स्वजनों ने हेल्पर द्वारा मोबाइल दिए जाने की जानकारी दी थी। इस संबंध में हेल्पर पंकज को नोटिस भी जारी किया गया। तभी से उसने काम पर आना बंद कर दिया है। छात्रा घर से गायब हुई है। संस्था का मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

-नारायण शर्मा, प्राचार्य, अभिनव पब्लिक स्कूल, नया हरसूद

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close