खंडवा, Khandwa Crime News। सिंधी कालोनी क्षेत्र में रेडीमेड कपड़ा व्यवसाई के घर ठगी करने का मामला सामने आया है। बाइक सवार दो बदमाशों ने गहने चमकाने में झांसा देकर वृद्ध महिला से पांच लाख रुपये के गहने ले लिए। जिसके बाद वे फरार हो गए, पुलिस सरगर्मी से बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। सिंधी कालोनी निवासी रेडीमेड कपड़ा व्यवसाई जयराम बिनवानी की पत्नी विमला बिनवानी के साथ ठगी हुई है। बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे घर पर जयराम और उनकी पत्नी विमला मौजूद थे। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाश उनके घर पहुंचे। इस दौरान जयराम बिनवानी खाना खा रहे थे। पत्नी विमला बिनवानी से बदमाशों ने कहा कि उनके पास बर्तन चमकाने वाला पाउडर है। उन्होंने फर्श पर पावडर डाल कर महिला को फर्श पर चमका कर दिखाया। उन्होंने कहा कि घर में अगर पीतल और तांबे के भगवान और बर्तन हो तो हो तो वह भी ले जाइए हम उन्हें चमका देते हैं।

महिला उनकी बातों में आ गई उन्होंने तांबे का लोटा बदमाशों को लाकर दिया। हाथ की सफाई दिखा दो बदमाशों ने लौटे को चमका दिया। इसके बाद महिला ने चांदी से बनी लक्ष्मी माता की मूर्ति उन्हें दे दी। बदमाशों ने मूर्ति को भी चमका दिया इस तरह महिला उनकी बातों में आ गई। उन्होंने महिला से कहा कि वह सोने के गहने भी चमका देंगे, महिला हाथ में कंगन पहने हुई थी। उन्होंने महिला के कंगन को पालिश लगा दी और उसके बाद कहा कि कंगन को हल्दी के पानी में डुबाकर रखना। महिला के सामने से हल्दी के पानी मे कंगन डाल दिए। इसके बाद महिला ने उन्हें अंगूठी सोने की चेन और हार भी ला कर दिया। बदमाशों ने बड़ी चतुराई से कंगन हार अंगूठी और चेन महिला से ली और वहां से रफूचक्कर हो गए। कुछ देर बाद महिला ने जब हल्दी की पानी वाले बर्तन में देखा तो उसमें कंगन नहीं थे।

इसके बाद उन्होंने बदमाश को पकड़ने के लिए शोर मचाया। दो लोगों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास भी किया लेकिन वे यहां से बचने निकले। मामले की जांच की जानकारी लगते ही नगर पुलिस अधीक्षक ललित गठरे और मोघट थाना प्रभारी बीएल अटूदे पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस को बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीमा अलावा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags