Khandwa Crime News: खंडवा। घासपुरा में बड़ा कब्रस्तान रोड पर रेलवे ट्रैक के पास 20 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सिरपुर फाटा निवासी युवती ने कोतवाली थाने में घासपुरा निवासी फिरोज की शिकायत की। बताया जाता है कि फिरोज ट्रेन में अवैध रूप से मूंगफली बेचता है। युवती की शिकायत पर मंगलवार रात करीब 11 बजे फिरोज पर दुष्कर्म की धारा में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। इसके बाद से पुलिस द्वारा फिरोज की तलाश की जा रही है। रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर एक और दो में पुलिस ने मूंगफली बेचने वालों से उसके बारे में पूछताछ की।

दहेज के लिए किया प्रताड़ित

खंडवा। मयूर विहार कालोनी निवासी नयना पगारे ने कोतवाली थाने में अपने पति मुरलीधर पगारे और सास सुशीला पगारे की शिकायत की है। दोनों पर आरोप है कि उन्होंने नयना को दहेज के लिए प्रताड़ित करते हुए मारपीट की। साथ ही उसे दहेज नहीं लाने पर जान से मारने की धमकी दी। कोतवाली पुलिस ने आरोपितों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया। इसी तरह से छैगांवमाखन थाने में ग्राम बरुड़ निवासी फिरदौस ने अपने पति नदीम, ससुर तैयब और सास रुकसाना की शिकायत की। पुलिस के अनुसार फिरदौस का कहना है कि उसे आरोपितों ने दहेज के लिए प्रताड़ित किया। मना करने पर उसके साथ मारपीट की। छैगांवमाखन पुलिस ने आरोपितों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया।

दो पक्षों में रंजिश के चलते मारपीट

खंडवा। स्वतंत्रता दिवस पर हुए झगड़े को लेकर इंडस्ट्रियल एरिया में सद्दाम पुत्र इमाम और आकाश पुत्र सुनील के बीच विवाद हो गया। सद्दाम के साथ आकाश और वीरेंद्र प्रजापति ने मारपीट की। इसी तरह से आकाश के साथ सद्दाम ने मारपीट की। साथ ही दोनों ने एक-दूसरे को जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पदमनगर पुलिस ने आरोपितों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close