Khandwa Crime News खंडवा। भाजपा पार्षद पवन गोस्वामी पर मोघट पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। पार्षद की पिटाई से कांग्रेस नेता की पत्नी की मौत हो गई थी। महिला पूर्व पार्षद कांग्रेस नेता की पत्नी और आरोपित पार्षद की काकी है। प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस अब आरोपित की तलाश में जुट गई है। विदित हो कि सिंधी कालोनी में तीन जनवरी की रात में वार्ड क्रमांक 37 के भाजपा पार्षद पवन गोस्वामी ने अपने काका कांग्रेस नेता पूर्व पार्षद 63 वर्षीय प्रकाश गोस्वामी से विवाद किया था।

घूरकर देखने की बात पर से हुए इस विवाद में आरोप है कि पवन ने अपने काका और 57 वर्षीय काकी पूनम गौस्वामी के साथ मारपीट की। दोनों को बेरहमी से पीटा। काकी पूनम को घसीटते हुए मारपीट की। इससे उनकी कमर की हड्डी टूट गई थी। पूनम के शरीर की जगह-जगह हड्डियां टूटने से हालात गंभीर बनी हुई थी। सिंधी कालोनी में एक निजी अस्पताल में उपचार किया गया। कुल्हे की हड्डी टूटने पर बड़ा आपरेशन हुआ था। इस तरह से दो बार आपरेशन किया गया। पुलिस ने पवन पर प्रकरण दर्ज किया था। इस बीच 21 जनवरी को पूनम गोस्वामी की मौत हो गई थी।

चल रहा था पुराना विवाद

जय और पवन दोनों पड़ोसी हैं। जय के पिता कांग्रेस से पूर्व पार्षद हैं और पवन वर्तमान में वार्ड 37 से भाजपा समर्थित पार्षद है। दोनों आपस में रिश्तेदार भी हैं और पुराने घरेलू विवाद को लेकर मारपीट हुई थी।

शव रखकर किया था चक्का जाम

22 जनवरी को मृतिका पूनम गोस्वामी की मौत हो गई थी। इसके बाद मोघट थाना के सामने चक्काजाम कर प्रदर्शन करने वालों में मृतका के स्वजन, रिश्तेदार समेत कांग्रेस नेता इंदल सिंह पवार सहित अन्य नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था। यहां पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार में पार्षद पर हत्या की धारा 302 में कार्रवाई की गई है। - विवेक सिंह, पुलिस अधीक्षक

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close