Khandwa Crime News: खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बिसरा और हार्ट की जांच से महिला की मौत का रहस्य उजागर होगा। संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत के बाद हुए पोस्टमार्टम में महिला के शरीर में अंदरुनी कोई चोट नहीं होने का खुलासा हुआ है। ऐसे में मौत को लेकर संशय की स्थिति बन गई है।

इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने अब उसके हार्ट और विसरा को जांच के लिए इंदौर लेब भेजा है। इससे महिला की संदिग्ध मौत का रहस्य सामने आ जाएगा। मामला नर्मदानगर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहना का है। मोहना निवासी 26 वर्षीय नवविवाहिता सविता पत्नी राजेंद्र सिंह तोमर की 18 जनवरी को रहस्यमय तरीके से मौत हो गई थी।

दरअसल, इस दिन दोपहर मे सविता घर पर अकेली थी। सास गांव में किसी काम से गई हुई थी। जब वह कुछ देर बाद घर वापस आई तो सविता औंधे मुंह जमीन पर गिरी हुई थी। उसके गले में दुपट्टा लपटा हुआ था। स्वजन अस्पताल ले गए। यहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

इस मामले में नर्मदानगर पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। सविता के शव का पोस्टमार्टम कराने पर यह बात सामने आई कि उसे अंदरूनी चोट नहीं थी। मौत को लेकर स्पष्ट रूप से रिपोर्ट नहीं आ पाई।

इस मामले की जांच कर रहे नर्मदानगर एसडीओपी राकेश पेंड्रो ने बताया कि महिला की मौत कैसे हुई यह पता नहीं चल सका है। उसकी मौत को लेकर विसरा और हार्ट की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। दो बार ससूराल में किया था फोन चर्चा है कि सविता की मौत को लेकर पति ने ससुराल में दो बार फोन किया था।

पहली बार फोन कर उसने बताया कि सविता गिर गई है। उसे अस्पताल लेकर जा रहे हैं। इसके कुछ देर बाद दूसरी बार फोन कर कहा कि घर में चोरी हुई है। सविता के गहने चोरी हो गए। उसकी हत्या कर दी है। इस तरह की चर्चा मोहना और नर्मदानगर क्षेत्र में चल रही है। थोड़ी-थोड़ी देर बाद किए गए यह दोनों फोन चर्चा में है। हालांकि पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली है। इसके आधार पर भी पुलिस अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close