खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। तीन दिवसीय गरबा महोत्सव का आयोजन इंदौर रोड पर स्थित बालाजी धाम कालोनी में किया जा रहा है।

ग्राउंड रोशनी व साउंड के साथ ही गरबा स्थल को सजावट आकर्षण का केंद्र बना है। गरबा खेलने वाले भक्तों पर फूलों की वर्षा की गई। रंग-बिरंगे बादल भी लहराते हुए नजर आए। पारंपरिक व गुजराती गरबा ड्रेसेस में गरबा नृत्य प्रस्तुत किया। आयोजन में वन मंत्री डा. कुंवर विजय शाह भी शामिल हुए।

बालाजी ग्रुप के संस्थापक और समाजसेवी रितेश गोयल ने बताया कि बालाजी ग्रुप और डांस ग्रुप खंडवा के संयुक्त तत्वावधान में 19 से 21 अक्टूबर आयोजन हो रहा है। इसमें पारंपरिक व सांस्कृतिक माहौल की झलक देखने को मिल रही है। दो साल के बाद गरबा महोत्सव का आयोजन हो रहा है। इसमें कपल और फैमिली के लिए निशुल्क पास व्यवस्था है। इस वर्ष

नवरात्र में शहर में कोई बड़ा आयोजन नहीं हो पाया। जनभावना को देखते हुए यह आयोजन किया गया। बालाजी धाम कालोनी व बालाजी धाम के एलआइजी कालोनी कार्यालय से पास प्राप्त किया जा सकते हैं। गरबा ग्राउंड के मध्य में स्टेज से लाइव लिक्विड जार्ज, ड्रम, ढोल, डीजे व मधुर गायिका के साथ गरबे की ताल पर नृत्य किया। कार्यक्रम के दौरान पुरस्कार भी प्रदान किए। कोरोना गाइड लाइन के अनुसार सैनिटाइजर और मास्क की व्यवस्था व सुरक्षा प्रदान की जा रही है।

कार्यक्रम में प्रकाश माली, बंटी पांडे, राहुल सैनी, निखिल गोले, घनश्याम वाधवा, करण बाथम सहित

बालाजी ग्रुप के पिंकू अग्रवाल, रोहित शेट्टी, सुनील मालवीय, कन्हैया अग्रवाल, गोलू नागर सहित सभी सहयोग दे रहे हैं। आयोजन की परिकल्पना प्रदीप जैन ने की है व कार्यक्रम का संयोजन स्नेहा गोयल, पल्लवी अग्रवाल ने किया। महोत्सव की एंकर आस्था जैन हैं। संचालन प्रदीप जैन द्वारा किया जा रहा है।

शहर की बालाजीधाम कालोनी में आयोजित गरबे में झूमते हुए युवा। ननईदुनिया

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local