खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि

पति द्वारा 1700 रुपए का हिसाब मांगने पर पत्नी ने अपने बेटी के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। दो दिन बाद मां-बेटी का शव घर के पास ही कुएं में मिला है।

ग्राम मंजाधड़ में बुधवार को दो दिन से लापता उमाबाई पति चेतराम (32) और उसकी बेटी पूजा (12) का शव घर के पास कुएं में मिला। हरसूद टीआई नलिन बौधलिया ने बताया कि सोमवार को छनेरा के हाट में उमाबाई खरीदारी करने गई थी। पति चेतराम बंजारा ने उसे 1700 रुपए दिए थे। वह जब बाजार से लौटी तो पति चेतराम ने उससे दिए हुए रुपयों का हिसाब मांगा। इस बात पर से दोनों के बीच विवाद हो गया। कुछ देर बाद उमा शौच के लिए जाने का कहकर बेटी पूजा के साथ घर से निकल आई। काफी देर तक वापस नहीं आने पर चेतराम ने दोनों की तलाश की। ग्रामीणों के मदद से भी दोनों को तलाशा गया लेकिन कहीं पता नहीं चल सका। बुधवार को सुबह घर के पास ही कुएं में दोनों का शव मिला। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

युवती के साथ की छेड़छाड़

खंडवा। दुबे कॉलोनी में 22 वर्षीय युवती के साथ आरोपित नरेश पिता ओमप्रकाश शर्मा निवासी पदमकुंड ने छेड़छाड़ की। युवती ने नरेश की शिकायत पदमनगर थाने में की है। पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज किया है।

मकान से चुराया मोबाइल व छह हजार रुपए

खंडवा। कृष्णकुंज कॉलोनी में महेश पिता कमलचंद सोलंकी के घर में मंगलवार को रात में चोरी हो गई। चोर ने घर में से छह हजार रुपए और एक मोबाइल चोरी किया है। बुधवार को कोतवाली पुलिस ने महेश की शिकायत पर अज्ञात चोर पर केस दर्ज किया।