खंडवा। खंडवा में शनिवार को संभागस्तरीय बॉक्सिंग स्पर्धा का आयोजन किया गया। इसमें आठ में से चार जिलों के 87 खिलाड़ी शामिल हुए। इसमें से 44 का राज्य स्तर के लिए चयन हुआ। चयनीत खिलाड़ियों में इंदौर के 28, आलीराजपुर के 10 और धार-खंडवा के दो-दो खिलाड़ी शामिल हैं। मुकाबलों के दौरान उत्कृष्ट विद्यालय के जिमनेशियम में बिजली नहीं रही। इस कारण खिलाड़ियों को परेशान होना पड़ा।

बॉक्सिंग का संभागस्तरीय टूर्नामेंट खंडवा को मिला था। यहां आयोजित स्पर्धा में चार जिलों के खिलाड़ियों ने प्रतिभा दिखाई। इंदौर का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा। इसके बाद आलीराजपुर के 10 खिलाड़ी राज्य स्तर पर जगह बना सके। धार और खंडवा के महज दो-दो खिलाड़ियों का ही राज्य स्तर पर चयन हो सका। मुकाबलों के दौरान संदीप सैनी, हर्षित सैनी, दीप कुमार, अंजलि गौहर, अदिति कश्यप, संध्या मौर्य, आरती शर्मा और पीडी डोंगरे सहित अन्य खेलप्रेमी उपस्थित रहे।

कम रोशनी में परेशान हुए खिलाड़ी

जिमनेशियम में संभागीय स्पर्धा आयोजित हुई लेकिन यहां बिजली की व्यवस्था नहीं रहे। यहां का मीटर बंद नजर आया और मुकाबलों के दौरान कम रोशनी के कारण खिलाड़ी परेशान हुए।

उत्कृष्ट विद्यालय प्राचार्य आरके सेन ने बताया किमैंने प्राचार्य का प्रभार ग्रहण करने के बाद ही खेल विभाग, पूर्व प्राचार्यो और खेल प्रशिक्षकों से संबंधित फाइल मांगी थी लेकिन अब तक फाइल नहीं मिली है। बिजली के बिल जमा होने के संबंध में भी जानकारी ले रहे हैं। इसके व्यवस्थित संचालन के लिए रूपरेखा बना रहे हैं।