खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि

एमएलबी स्कूल में शनिवार को 1982 बैच की छात्राएं पहुंचीं। यहां कक्षाओं और प्रयोगशाला में बैठकर उन्होंने 37 साल पुराने स्कूल के दिन याद किए। खंडवा सहित इंदौर, उज्जैन, भोपाल, अहमदाबाद और मुंबई से छात्राएं यहां पहुंचीं। एक-दूसरे से मिलकर पूर्व छात्राएं उत्साहित नजर आईं।

पूर्व छात्राओं में से अब कोई शिक्षिका है तो कोई बैंक अधिकारी, किसी ने इंजीनियरिंग में अपना करियर बनाया है तो गृहिणी बनकर परिवार को संभाला है। अपने-अपने क्षेत्रों और अनुभवों के आधार पर पूर्व छात्राओं ने मौजूदा छात्राओं को मार्गदर्शन भी दिया। पूर्व छात्राओं ने कहा कि एमएलबी स्कूल में बिताए पल हमारे जीवन का एक स्वर्णिम अध्याय हैं। हम इन पलों को कभी नहीं भुला नहीं सकते। उन्होंने कहा कि स्कूल की छात्राओं के करियर मार्गदर्शन और स्कूल को होने वाली किसी भी आवश्यकता के लिए हम हमेशा तैयार रहेंगे। अब पूरे समूह के साथ लगातार स्कूल आएंगे और मिलते रहेंगे। पूर्व छात्राओं ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से संपर्क कर स्कूल में एकत्रित होने का दिन तय किया था। सालों बाद एक-दूसरे से मिलकर और स्कूल पहुंचकर सभी उत्साहित नजर आईं।

प्रभारी प्राचार्य संगीता सोनवणे ने बताया कि पूर्व छात्राओं से मिलकर मौजूदा छात्राएं भी काफी खुश हुईं। इस दौरान मुकुंदा टाले, सुहास कुलकर्णी, शोभा वर्मा, शुचि गुप्ता, कल्पना दुबे, अर्चना गुप्ता, वीणा जोशी सहित 35 से अधिक पूर्व छात्राएं शामिल रहीं।

मूंदी से मोबाइल चोरी करने वाला

कुख्यात बदमाश अब्बास गिरफ्तार

-5 लाख के मोबाइल, 2 कट्टे व 12 कारतूस जब्त

-हरदा जिले की टिमरनी पुलिस ने पकड़ा

हरदा/टिमरनी। नईदुनिया प्रतिनिधि

हरदा जिले की टिमरनी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कुख्यात बदमाश अब्बास खान उर्फ चंदू को गिरफ्तार किया है। उस पर मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र के विभिन्न जिलों में चोरी, हत्या, लूट के केस दर्ज हैं। अब्बास की निशानदेही पर पुलिस ने करीब 5 लाख रुपए के चोरी के 33 नए मोबाइल फोन, 2 कट्टे, 12 कारतूस और 11 हजार 328 रुपए कैश जब्त किए हैं।

एसडीओपी आरके गहलोत के मुताबिक होशंगाबाद रोड स्थित राजराजेश्वरी मंदिर के सामने वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार को रोका, तो वह टिमरनी के मस्जिद चौक निवासी अब्बास खान उर्फ चंदू(42) पिता हलीम खान निकला। उसकी बाइक पर दो नंबर प्लेट थीं। पूछताछ में उसने चोरी की वारदातें कबूलीं। उससे 2 कट्टे, 12 कारतूस और 11 हजार 328 रुपए जब्त किए। उसके घर से 33 नए बॉक्स पैक मोबाइल फोन जब्त किए। जिनकी कीमत करीब 5 लाख रुपए है।

अब्बास ने ये फोन करीब डेढ़-दो माह पहले खंडवा के मूंदी में मोबाइल दुकान से अपने साथी राहुल निवासी औरंगाबाद व मीराबाई निवासी नांदेड़ के साथ चुराना बताया। टिमरनी पुलिस ने मूंदी पुलिस को इसकी सूचना दे दी है। इसके अलावा टिमरनी के किराना और कपड़ा व्यापारी की दुकान में भी चोरी की वारदात कबूली। वह हरदा, बैतूल, खंडवा सहित महाराष्ट्र में भी कई वारदातें कर चुका।