खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि

पर्यटन स्थल हनुवंतिया में आयोजित होने वाले जल महोत्सव का शुभारंभ तीन जनवरी को मुख्यमंत्री कमलनाथ करेंगे। उनके आगमन और तैयारियों को लेकर बुधवार को निमाड़ रेंज के डीआईजी और कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सुरक्षा सहित अन्य व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री कमलनाथ के आगमन को देखते हुए प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री तीन जनवरी को भोपाल से प्रातः 10.20 बजे हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर 11.10 बजे हनुवंतिया पहुंचेंगे। यहां 11.30 बजे मध्यप्रदेश पर्यटन निगम द्वारा आयोजित चौथे जल महोत्सव का शुभारंभ करेंगे। करीब एक घंटे स्थानीय कार्यक्रम और भ्रमण के बाद दोपहर 12.35 बजे प्रस्थान करेंगे।

बुधवार को कलेक्टर तन्वी सुंद्रियाल ने पुलिस उप महानिरीक्षक एमएस वर्मा व पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवदयालसिंह के साथ हनुवंतिया का दौरा किया। जल महोत्सव आयोजन की तैयारियों की विस्तृत समीक्षा की। इस दौरान कलेक्टर ने जल महोत्सव के शुभारंभ अवसर पर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में बैठक व्यवस्था, पेयजल, वाहन पार्किंग, सुरक्षा, सफाई, फायर ब्रिगेड, अस्थायी चिकित्सालय व एम्बुलेंस की व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने हनुवंतिया में हेलीपेड स्थल का निरीक्षण किया वहीं टेंट सिटी की व्यवस्थाएं भी देखीं। कलेक्टर ने जल महोत्सव शुभारंभ के लिए निर्माणाधीन स्टेज और बैठक व्यवस्था का निरीक्षण भी किया। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर दो बड़े एलईडी टीवी के माध्यम से कार्यक्रम का सीधा प्रसारण करने के निर्देश दिए। इसी तरह डीआईजी वर्मा ने हेलीपेड से टेंट सिटी के मुख्य द्वार तक बेरिकेडिंग कराने तथा टेंट सिटी में विभिन्ना स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने के निर्देश भी दिए। इस अवसर पर विधायक नारायण पटेल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष इंदलसिंह पंवार, अपर कलेक्टर नंदा भलावे कुषरे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश परिहार सहित विभिन्ना विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020