खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। धोखाधड़ी कर शादी करने वाले साफ्टवेयर इंजीनियर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। करीब दो माह से वह फरार था। कोतवाली थाने से कोर्ट ले जाने के दौरान नवीन मुंह छुपाते रहा। आरोपित ने पांच दिन में दो युवतियों से शादी की। पहली शादी उसने बजरंग चौक में रहने वाली युवती पूजा से की थी। पूजा की शिकायत पर कोतवाली थाने में उस पर प्रकरण दर्ज हुआ था।

पांच दिन के अंतराल में दो शादियां करने वाले साफ्टवेयर इंजिनियर नवीन पुत्र अनिल पांचाल निवासी मुसाखेड़ी, इंदौर को करीब दो माह से पुलिस तलाश रही थी लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पा रहा था। कई बार पुलिसकर्मी मुसाखेड़ी भी पहुंचे। यहां उन्होंने आरोपित नवीन के घर दबिश दी, लेकिन यहां ना तो नवीन मिला और ना ही उसके पिता अनिल, मां, सुमन बाई और मौसा गोपीकिशन मिला। इसके बाद पुलिस ने आरोपित के घर पर नजर रखना शुरू की। कोतवाली थाना प्रभारी बीएल मंडलोई ने बताया कि आरोपित नवीन पांचाल को गिरफ्तार किया गया है। नवीन के अलावा इस मामले में उसके पिता अनिल पांचाल, मां सुमनबाई और मौसा गोपीकिशन फरार हैं। तीनों की तलाश की जा रही है। नवीन पांचाल को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

दो दिसंबर को की थी पूजा से शादी

मूसाखेड़ी में रहने वाले नवीन पांचाल ने दो दिसंबर 2020 को पूजा से शादी की थी। पूजा से शादी करने के पांच दिन बाद सात दिसंबर को नवीन ने नंदिता जाधव निवासी गणेशपुरी कॉलोनी, उमेरिया (महू) से शादी कर ली। इसकी भनक तक नवीन ने पूजा व उसके स्वजनों को लगने नहीं दी। उसके इस काम में पिता अनिल, मां सुमन बाई और मौसा गोपीकिशन ने साथ दिया। नंदिता से शादी करने के बाद नवीन ने पूजा को फोन कर कहा कि वह भोपाल किसी काम से आ गया है। इसलिए वह मायके चली जाए। इस बीच उमरिया में शादी में शामिल हुए पूजा के रिश्तेदारों ने नवीन को पहचान लिया था। इसकी सूचना उन्होंने खंडवा में पूजा और उसके स्वजनों को दी। इसके बाद 22 दिसंबर को पूजा की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने नवीन उसके पिता अनिल पांचाल, मां सुमनबाई और मौसा गोपीकिशन पर प्रकरण दर्ज किया था।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags