खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोविड-19 वैक्सीन का टीका गुरुवार को अधिवक्ता और उनके स्वजनों को लगा। 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लिए यह व्यवस्था जिला अधिवक्ता संघ के कार्यालय में की गई थी। नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष ने टीका लगाकर लोगों को टीकाकरण के लिए आगे आने की अपील की।

गुरुवार को जिला न्यायालय परिसर स्थित अधिवक्ता संघ के कार्यालय में कोविड-19 वैक्सीन का टीका लगाया गया। जिला अधिवक्ता संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष रविंद्र पाथरिकर ने बताया कि संघ द्वारा लिखे पत्र को संज्ञान में लेते हुए कलेक्टर अनय द्विवेदी ने स्वास्थ्य विभाग को वैक्सीनेशन करने के लिए निर्देशित किया था। जिला अस्पताल से स्टाफ नर्स रीना चौहान और नंदा कनाडा द्वारा सुबह 10 बजे से शाम को 5 बजे तक अधिवक्ता संघ के सदस्यों और उनके स्वजनों को टीका लगाया गया। इस तरह 106 लोगों को कोविड-19 का टीका लगाया गया।

इस अवसर पर जिला अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष अरुण दुबे और वर्तमान अध्यक्ष रविंद्र पाथरीकर ने कलेक्टर अनय द्विवेदी को धन्यवाद पत्र लिखा। अधिवक्ता संघ की ओर से सचिव राकेश थापक द्वारा वैक्सीनेशन कराए जाने पर सभी अधिवक्ताओं का एवं उनके स्वजनों का तथा इस कार्य में सहयोग

देने के लिए स्वास्थ विभाग की टीम का आभार माना। इस अवसर पर जिला अधिवक्ता संघ की नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष छाया शर्मा, सह सचिव महेंद्र यादव सहित अन्य उपस्थित रहे।

430 लोगों ने लगवाया टीका : सेवा भारती खंडवा द्वारा गुरुवार को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए सरस्वती शिशु मंदिर वैकुंठ नगर में शिविर लगाया गया। स्वयं सेवकों द्वारा पूर्व सूचना के आधार पर क्षेत्र के लोग प्रातः नौ बजे से ही वैक्सीनेशन सेंटर पर आना प्रारंभ हो गए, जो सायं पांच बजे तक निरंतर आते रहे। इस अंतराल में 430 व्यक्तियों को वैक्सीन लगाई गई। इस मौके पर सेवा प्रमुख योगेश शर्मा, विभाग प्रचारक डा.राजकुमार भारद्वाज, जिला प्रचारक आशीष लश्कन तथा जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर एनके सेठिया उपस्थित रहे। विभाग प्रमुख अतुल शाह ने बताया कि सोमवार को भी सरस्वती शिशु मंदिर में वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा।

90 वर्ष की बुजुर्ग व्हीलचेयर से पहुंची टीका लगवाने : जिला प्रशासन और जिला चिकित्सालय की टीम के सहयोग से कोविड टीकाकरण के लिए श्रीअग्रसेन भवन घंटाघर पर 5 अप्रैल से लगा टीकाकरण शिविर गुरुवार को भी जारी रहा। शिविर में गुरवार को 90 वर्षीय महिला ने भी टीका लगवाया। टीका लगवाने के लिए बुजुर्ग शकीना सैफी व्हील चेयर पर अपने स्वजनों के साथ पहुंचीं। वैक्सीन लगवाने के बाद इन्होंने कहा कि जिस गति से कोरोना संक्रमण से बचने के लिए शासन द्वारा कोविड को लेकर जारी दिशा-निर्देशों का पालन करना जरूरी है। कोरोना वैक्सीन को लेकर फैलाई जा रही भ्रांतियों में ना आएं और वैक्सीन लगवाएं। ताकि हम कोरोना से जंग जीत सकें। शिविर में 400 लोगों ने टीका लगवाया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags