(नईदुनिया न्यूज)। पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में वृद्धि के खिलाफ शुक्रवार को कांग्रेसियों ने सुबह 11 बजे से ब्लाक स्तर पर पेट्रोल पंपों पर सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया। भाजपा सरकार के खिलाफ अनियंत्रित और बेतहाशा मंहगाई को लेकर नारेबाजी की गई। खंडवा में जनपद चौराहे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर दो गज दूरी का ध्यान नहीं रखा गया। कुछ कांग्रेसियों ने मास्क पहनने में भी लापरवाही दिखाई। पेट्रोल भरवाने आए नागरिकों से अच्छे दिनों के बारे में पूछा कि कांग्रेस के समय में अच्छे दिन थे या फिर वर्तमान में मोदी और शिवराज सरकार में अच्छे दिन हैं। वर्तमान महंगाई पर भी लोगों के विचार जाने।

शुक्रवार को मप्र यूथ कांग्रेस के निर्देश पर यूथ कांग्रेस विधानसभा कमेटी हरसूद के नेतृत्व में हरसूद मुख्यालय पर पेट्रोल पंप पर बढ़ती हुई पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन किया।

हरसूद व छनेरा के युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोविड के नियमों का पालन करते हुए पेट्रोल पंप पर धरना दिया। आंदोलित कांग्रेसियों ने मोदी और शिवराज सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाकर प्रदर्शन किया। मोदी सरकार, शिवराज-मोदी होश में आओ, होश में आओ के नारे लगा कर केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को कोसा गया। धरना प्रदर्शन में युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष चंद्रजीत सिंह टोनी, आइटी सेल के विधानसभा अध्यक्ष शैलेंद्र खरे, पूर्व पार्षद निसार पठान, एनएसयूआइ विधानसभा अध्यक्ष अजय अग्रवाल, युवक कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष महेंद्र निशोद, गणेश सावनेर, दीपक माणिक, अजय ठाकुर, अंकित विश्वकर्मा, संदीप वाघमारे, अमन श्रीवास्तव उपस्थित थे।

नहीं थम रहे पेट्रोलियम पदार्थ के दाम

कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष अशोक पटेल ने बताया कि देश सहित संपूर्ण मध्यप्रदेश में डीजल, पेट्रोल व रसोई गैस की कीमतों में अभूतपूर्व वृद्धि हो रही है। डीजल, पेट्रोल के दाम लगभग डेढ़ गुना से भी अधिक बढ़ चुके हैं और अभी कम अथवा थमते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। इससे प्रदेश के आम लोग, गरीब और मध्यम वर्गीय परिवार की कमर टूट रही है। कांग्रेस जन-जन को इससे अवगत करवाएगी।

कांग्रेस ने जताया विरोध

खिरकिया। छीपाबड़ में आंबेडकर चौक पेट्रोल पंप पर ब्लाक कांग्रेस कमेटी ने नारे लगाए और केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। इस दौरान ब्लाक अध्यक्ष शंकरसिंह सोलंकी, पुरुषोत्तम कोठारी, जिला प्रवक्ता आकाश चंद्रवंशी, ब्लाक प्रवक्ता असलम पठान, इस्माइल खान, विष्णु मोरी, दशरथ पटेल, राकेश पाराशर, रामकृष्ण आंजने, बलदार खान, भूपेंद्र राजपूत, देवेंद्र राजपूत, शैलेंद्र पटेल, संदीप सारन, भगवान वासले, मुन्नाा बायवार, लोकेश जायसवाल, मनजीत बघेल सहित अन्य मौजूद थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags