खारकलां (नईदुनिया न्यूज)। ग्राम में गुरुवार को जिरोती हाट बाजार प्रशासन ने नहीं लगने दिया। तहसीलदार अतुलेश कुमार व टीआई राधेश्याम चौहान ने सुबह से मोर्चा संभाल लिया था। बाजार चौक स्थित देवली रोड हाट बाजार से दूर व्यापारियों ने अस्थाई दुकानें लगाई थीं उन्हें भी अधिकारियों ने बंद करवा दिया। अधिकांश व्यापारियों ने अपनी दुकानें बस स्टैंड पर लगा ली। इसके बाद अच्छा खासा बाजार बस स्टैंड पर लग गया।

इसके चलते अन्य व्यापारियों पुनित जायसवाल, विवेक गुप्ता, मधु कानवा, विनोद पटेल, विजय जगताप, शरीफ मंसूरी, अशोक जगताप, मुकेश गुप्ता, सतीश अग्रवाल सहित अन्य व्यापारियों ने नाराजगी जताई और कहा कि हम लोगों ने नियम अनुसार दूरी बना कर दुकानें लगाई थीं लेकिन अधिकारियों द्वारा हमारी दुकानें बंद करा दी, जबकि कुछ व्यापारियों ने बस स्टैंड पर हाट बाजार लगाया। इसकी हमने तहसीलदार को सूचना दी, लेकिन कोई भी जवाबदार अधिकारी द्वारा उचित कार्रवाई नहीं की। खालवा थाने से भी एक सिपाही को भी तैनात किया लेकिन वह भी तीन बजे लौट गया। व्यापारियों ने विरोध करते हुए कहा कि हमें भी दुकानें लगने दें। भेदभाव कर .गरीब व्यापारियों के पेट पर लात नहीं मारे। हम लोग सिर्फ हाट बाजार पर ही निर्भर है। तहसीलदार अतुलेश कुमार सिंह का कहना है कि सुबह से हाट बाजार में दुकानें नहीं लगने दी थी। आपसे जानकारी मिली है कि फिर से दुकानें लगाई है। मैं थाने में जानकारी देकर किसी को पहुंचाता हूं।

खरगोन। मप्र विद्युत अधिकारी और कर्मचारियों के 17 संगठनों के संयुक्त मोर्चा द्वारा मांगो के लिए किए जा रहे प्रांतव्यापी आंदोलन के द्वितीय चरण में जिले में बिजली कंपनी के दो हजार अधिकारी-कर्मचारी 7 अगस्त कार्य का बहिष्कार करेंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local