खंडवा। मुंबई-अमृतसर पठानकोट एक्सप्रेस में चोरी की सूचना पर कार्रवाई करने जा रहे एएसआई का चलती ट्रेन में चढ़ते समय गिरने से एक पैर कट गया। घायल एएसआई को इंदौर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। जीआरपी पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है।

ट्रेन में चोरी की घटनाओं पर तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रकरण दर्ज करने के लिए जीआरपी थाने की (क्विक रिस्पांस टीम) बनी हुई है। गुरुवार को सुबह टी पठानकोट एक्सप्रेस में चोरी की सूचना मिली। खंडवा स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने के बाद क्यूआरटी में शामिल 55 वर्षीय एएसआइ नारायण झा मामले की जानकारी लेने के लिए टीम के साथ ट्रेन में सवार हो गए।

सूचना मिली एसी कोच के बी-थ्री में चोरी की वारदात हुई है। सुबह करीब 10 बजे तलवड़िया स्टेशन पर ट्रेन कुछ देर के लिए रुकी। बताया जाता है कि एएसआई झा यहां प्लेटफार्म पर उतर गए थे। वे प्लेटफार्म से होते हुए एसी कोच की तरफ जा रहे थे इस बीच अचानक ट्रेन चलने लगी। यह देख वे चलती ट्रेन में सवार होने लगे।

इस दौरान उनका एक पैर फिसल गया और वे गिर गए। उनका एक पैर ट्रेन की चपेट में आ जाने से कट गया। जीआरपी थाना प्रभारी बबीता कठेरिया ने बताया कि घायल एएसआइ झा को खंडवा जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। यहां से उन्हे प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया। यहां निजी अस्पताल मेंं उपचार किया जा रहा है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close