खंडवा। रंजिश के चलते ग्राम उमरदा निवासी भगवान सिंह पुत्र दरियाव सिंह के साथ कालू पुत्र मुलचंद ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। भगवान सिंह ने पंधाना थाने में कालू की शिकायत की है। पुलिस द्वारा आरोपित कालू पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

इंटरनेट मीडिया की पोस्ट पर हंसने से विवाद

खंडवा। इंटरनेट मीडिया पर की गई पोस्ट पर हंसने की बात को लेकर ग्राम डुल्हार में जयदीप पुत्र तुलसीराम गांगले और रंजीत पुत्र केवलराम के बीच विवाद हो गया। जयदीप के साथ रंजीत ने मारपीट की। उसे प्लास्टिक के पाइप से पीटाा। पंधाना पुलिस ने आरोपित रंजीत पर प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

पेट्रोल पंप के सामने से बाइक चोरी

खंडवा। ग्राम आड़ाखेड़ा निवासी राजेश पुत्र सालकराम काजले की बाइक सावलीखेड़ा रोड स्थित पेट्रोल पंप के सामने से चोरी हो गई। घटना 19 जनवरी की है। पांच दिनों तक बाइक तलाशने के बाद जब उसका कहीं पता नहीं चल सका तो राजेश ने खालवा थाने में बाइक चोरी की शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात बाइक चोर पर प्रकरण दर्ज किया है।

गेहूं बोने की बात को लेकर मारपीट

खंडवा। खेत में गेहूं बोने की बात को लेकर ग्राम गुयड़ा में लवकुश पुत्र गोकुल के साथ राजाराम पुत्र भिकाजी प्रजापति ने मारपीट की। लवकुश को आरोपित ने लट्ठ से मारा। इसकी शिकायत राजाराम ने मूंदी थाने में की है। पुलिस ने आरोपित पर प्रकरण दर्ज किया है।

महिला के साथ मारपीट कर दी जान से मारने की धमकी

खंडवा। ग्राम पिपलौद में शादी को लेकर रानीबाई पत्नी रंजित तंवर और उर्मिला पुत्र मुकेश तंवर के बीच विवाद हुआ। रानीबाई के साथ उर्मिला तंवर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर मारपीट की। रानीबाई को आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। पिपलौद पुलिस ने आरोपितों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

चाकू लेकर घूमते पकड़ाया युवक

खंडवा। पुरानी अनाज मंडी के पास कोतवाली पुलिस ने राज पुत्र कालू महेश्वर निवासी घासपुरा को चाकू लेकर घूमते हुए पकड़ा है। पुलिस द्वारा आरोपित राज से चाकू जब्त किया गया। कोतवाली थाने में राज पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local