खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। दुष्कर्म कर बालिका की हत्या के मामले में आरोपित दिलावर राजपूत और पत्नी किरण को गुरुवार को जेल भेज दिया गया। जेल में जाते समय आरोपित दिलवार के चेहरे पर बेशर्मी साफ झलक रही थी, वह अपने कृत्य पर जरा भी शर्मिंदा नजर नहीं आया। वहीं उसकी पत्नी किरण पूरे समय अपना मुंह छुपाती रही।

ग्राम जामनिया में 13 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोपित किराना दुकान चलाने वाले दिलावर और पत्नी किरण को पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर लिया था। धनगांव थाने में दोनों से पूछताछ की गई। गुरुवार को रिमांड खत्म होने पर दिलावर और किरण को धनगांव पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को जेल भेजने के आदेश दिया। इसके बाद पुलिसकर्मी दिलावर और किरण को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां दोनों का कोरोना टेस्ट किया गया। इसके बाद दोनों को पुलिसकर्मी जेल लेकर पहुंचे। जेल के गेट से थोड़ी दूरी पर दोनों को पुलिस ने वाहन से उतार दिया गया। पुलिसकर्मी दोनों जेल के अंदर दाखिल करने के लिए लेकर आ रहे थे। इस बीच दिलवार के चेहरे पर दुष्कृत्य को लेकर जरा भी शर्मिंदगी नजर नहीं आई। वहीं उसकी पत्नी कैमरे से अपना चेहरा छुपाने का प्रयास करती रही। दोनों को शाम में जेल भेज दिया गया। इधर पुलिस मामले की जांच करने में लगी हुई है। आरोपितों के सहयोगियों के बारे में पता किया जा रहा है, जिन्होंने दिलावर को भागने में मदद की।

यह है मामला

विदित हो कि 11 जनवरी को दोपहर में करीब 12ः30 बजे किराना दुकान पर सामान लेने गई 13 वर्षीय बालिका के साथ आरोपित किराना व्यवसायी दिलावर राजपूत ने दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी थी। बाथरूम में बालिका का गला घोंटने के बाद शव को ठिकाने लगाने में दिलवार की मदद उसकी पत्नी किरण ने की। दोनों ने शव को घसीटकर छत पर पटक दिया था। इसके बाद दोनों मौके से भाग गए थे। कुछ घंटे बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। दिलवार और उसकी पत्नी किरण पर धनगांव थाने में प्रकरण दर्ज है।

बालिका के हत्या के आरोपितों को हो फांसी

- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने उठाई मांग

खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। ग्राम जामनिया में दुष्कर्म कर 13 वर्षीय बालिका की हत्या करने के मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताया। उन्होंने आरोपित दिलावर को फांसी देने और पत्नी किरण को कड़ी सजा देने की मांग की।

गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता कलेक्टोरेट पहुंचे। यहां संयुक्त कलेक्टर अशोक जाधव को कार्यकर्ताओं ने बालिका के दुष्कर्म और हत्या के मामले में ज्ञापन सौंपा। घटना को लेकर आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने दुष्कर्म के आरोपित दिलावर राजपूत को फांसी दो के नारे लगाए। अभाविप के नगर मंत्री शुभम पटेल ने बताया कि आरोपित दिलावर और उसकी पत्नी किरण को कड़ी सजा हो। दिलावर को फांसी देने की मांग की। इस दौरान विभाग सह संयोजक कपिल अंजने, आशीष पंचवाल, शुभम वासले, शुभम निक्कुम, विवेक नरवरिया, नमन कातोरे, रोशनी पटेल, प्रीति कुशवाह, राधिका, प्रतिभा, अजय बंजारे सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस