Khandwa News: खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। खंडवा जिले में एक सिरफिर आशिक द्वारा घर में घुसकर विवाहित महिला को शादी के लिए दबाव डालने का मामला सामने आया है। महिला द्वारा इनकार करने पर उसने जान से मारने की धमकी। महिला ने इसको लेकर पुलिस के पास प्रकरण दर्ज करवाया गया है।

यह मामला खंडवा जिले के छैगांवमाखन थाना क्षेत्र के ग्राम छोटी छैगांव का है। 30 वर्षीय विवाहित महिला ने सोमवार रात में छैगांवमाखन थाने में असलम पुत्र शमशेर की शिकायत की। पुलिस के अनुसार महिला का कहना है कि 18 अगस्त को दोपहर करीब 12 बजे असलम घर में घुस आया। उस समय वह किचन में काम कर रही थी। असलम किचन में आया और कहने लगा कि वह उससे प्यार करता है, उससे शादी करना चाहता है। इस बीच उसने उसका हाथ पकड़ लिया।

हाथ छुड़ाकर वह किचन से बाहर आ गई। तब भी असलम उसका पीछा करते हुए बाहर आया और उसे कहा कि यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा। महिला ने बताया कि एक महीने तक वह आरोपित के डर की वजह से चुप रही। सोमवार को उसने अपने परिवार को बताया कि उसे असलम परेशान कर रहा है। साथ ही एक माह पहले हुई घटना से भी अवगत कराया। छैगांवमाखन पुलिस ने आरोपित असलम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मवेशी चराकर लौट रही बालिका के साथ छेड़छाड़

खंडवा में मवेशी चराकर वापस लौट रही ग्राम दिपला निवासी 12 वर्षीय बालिका के साथ आरोपित शहजाद ने छेड़छाड़ की। बालिका अपने भाई के साथ सोमवार को मवेशी चराने गई थी। भाई घर आ गया था। वह शाम में करीब चार बजे अकेली मवेशी लेकर आ रही थी। इस बीच रास्ते में शहजाद ने उसे रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसने घर पहुंचकर स्वजन को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद बालिका ने कोतवाली थाने में शहजाद की शिकायत करते हुए उस पर प्रकरण पंजीबद्ध कराया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close