खंडवा,बुरहानपुर। मांधाता उपचुनाव के लिए भाजपा की ओर से मूंदी में आयोजित स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया की आमसभा में एक बुजुर्ग की पंडाल में ही मौत हो गई। 70 वर्षीय जीवन सिंह मूंदी के निकट ग्राम चांदपुर (उतावद) के रहने वाले थे। यह हादसा सिंधिया के मंच पर पहुंचने से पहले हुआ। कुर्सी पर बैठे हुए बुजुर्ग की तबियत अचानक बिगड़ने पर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। सभा के दौरान ज्योतिरादित्य ने एक मिनट का मौन रखकर मृतक को श्रद्धांजलि दी।

मोती-माधव के बाद शिव-ज्योति की जोड़ी

मध्य प्रदेश में अन्नदाता और गरीबों के हितों की चिंता करने के लिए आज मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया की शिव-ज्योति जोड़ी खड़ी है इसी तरह की सन 1980 में कांग्रेस की सरकार के दौरान 1 जोड़ी मेरे पूज्य पिता माधवराव सिंधिया और तत्कालीन मुख्यमंत्री मोतीलाल बोरा की बनी थी जो मोती-माधव जोड़ी के नाम से जानी जाती थी। लेकिन कमलनाथ और दिग्विजयसिंह की जोड़ी ने 15 माह में मध्य प्रदेश को भ्रष्टाचार और गद्दारी का कीर्तिमान स्थापित किया है।

यह बात रविवार को मुंदी में भाजपा के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही। करीब डेढ़ घंटे विलंब से पहुंचे सिंधिया ने अपने भाषण में कहा कि देश का दिल मध्यप्रदेश है और इस की धड़कन यहां का मतदाता है इसलिए प्रदेश के किसान गरीब महिला युवा के साथ वादाखिलाफी और गद्दारी करने वाली कमलनाथ की सरकार को धूल चटाने का काम मैने किया है, मैं यह वचन देता हूं कि अन्नदाता और गरीब के साथ अन्याय व वादाखिलाफी कभी सहन नहीं कि जाएगी।

सिंधिया ने कमलनाथ पर साधा निशाना, कहा जो गांव में कभी नहीं गया वो प्रदेश का नेता क्या बनेगा

बुरहानपुर। भाजपा के स्टार प्रचारक व राज्य सभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को नेपानगर विधानसभा के ग्राम दरियापुर पहुंचे।

यहां पर भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कास्डेकर के लिए सभा को संबोधित किया। उन्होंने कमलनाथ पर निशाना साधा और कहा कि 40 साल में जो नेता प्रदेश के गांव गांव मैं नहीं पहुंच सका वह मध्य प्रदेश का नेता क्या बनेगा। वहीं शिवराज ने कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कांग्रेस की सरकार ने जो वचन दिए थे वो पूरे नहीं किए। इसलिए पार्टी के ही नेताओं में हमेशा नाराजी रही। सांसद नन्दकुमारसिंह चौहान ने सिंधिया को महाराजा साहब संबोधित करते हुए निमाड़ से उनका पुराना नाता बताया।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020