Khandwa News: खंडवा। श्वान को इंजेक्शन लगाने के दौरान खून निकलने से आक्रोशित युवक ने पशु चिकित्सालय में जमकर हंगामा मचाया। डाक्टर और मैदानी अधिकारी आफिसर के साथ अभद्रता करते हुए धमकाया। अधिकारियों ने कोतवाली थाने में युवक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

शनिवार को कोतवाली थाने में पशु चिकित्सालय से डाक्टर और कर्मचारी पहुंचे। पशु चिकित्सालय के प्रभारी डा. नवीन तिवारी ने बताया कि दोपहर में को पशु चिकित्सालय मे शारदा नाम की एक महिला अपनी बेटी के साथ श्वान का उपचार कराने आई थी। मैंने श्वान की जांच करने के बाद दवाएं लिखीं। उसे इंजेक्शन लगवाने के लिए कहा। बाहर मैदानी अधिकारी जाकिर कुरैशी काम कर रहे थे। उन्होंने श्वान को इंजेक्शन लगाया।

इस दौरान श्वान हिल गया। उसके पैर से खून निकलने लगा। यह घटना आम है। इस तरह से अक्सर हो जाता है। श्वान के पैर से खून निकलता देख दोनों मां-बेटी घबरा गई थीं। इसके बाद श्वान की ड्रेसिंग की गई। वे दोनों श्वान को अपने साथ ले गए।

करीब एक घंटे बाद महिला का बेटा दीपक राठौर आया और गाली-गलौज कर अभद्रता करने लगा। इसके बाद उसने जाकिर कुरैशी को फोन लगाकर गालियां दी। साथ ही क्लीनिक आकर जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में कोतवाली थाने में ज्ञापन दिया गया है। आरोपित पर प्रकरण दर्ज करने की मांग की है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close