खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। मनचले युवक द्वारा 21 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। युवक ने युवती का जबरजस्ती हाथ पकड़कर उसे शादी करने के लिए कहा। इस मामले में पंधाना पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध किया। ग्राम बिलूद निवासी 21 वर्षीय युवती ने पंधाना थाने में मुरली पुत्र राधेश्याम मालविया की शिकायत की। पुलिस के अनुसार युवती का कहना है कि सोमवार को वह दोपहर में रामलाल के खेत के पास खड़ी थी। तभी आरोपित मुरली ने उसका हाथ पकड़कर खींच लिया और उसे शादी करने के लिए कहा। युवती के शोर मचाने पर मां बीच बचाव करने आई थी। यह देख आरोपित ने युवती की मां को धक्का देकर गिरा दिया। साथ ही दोनों के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पंधाना पुलिस द्वारा प्रकरण पंजीबद्ध किर मुरली की तलाश की जा रही है।

तंत्र-मंत्र करने की बात को लेकर मारपीट

खंडवा। तंत्र-मंत्र करने की बात को लेकर ग्राम बड़गांव माली में विवाद हो गया। कपूर पुत्र रूपसिंह चाकरे ने जावर थाने में संतोष पुत्र कमल चाकरे और संजू उर्फ संजय की शिकायत की है। कपूर का कहना है कि उसे व उसकी बेटी माधुरी को तंत्र-मंत्र करने की बात को लेकर विवाद हुआ था। आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। इस मामले में जावर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध किया।

किशोरी को अज्ञात युवक अपने साथ ले गया

खंडवा। ग्राम भगावां में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी के अचानक लापता होने से परिवार में हड़कंप मचा हुआ है। परिवार के लोग दो दिन से किशोरी की तलाश कर रहे हैं। सोमवार को पिता ने खालवा थाने में बेटी के लापता होने की जानकारी दी। साथ ही अज्ञात युवक पर उसे अपने साथ ले जाने का आरोप लगाया। इस मामले में पुलिस ने आरोपित पर प्रकरण पंजीबद्ध किया।

पौधे उखाड़ने का बोलने पर हुआ विवाद

खंडवा। ग्राम बिलाया में घर के सामने से पौधे उखाड़ने का बोलने पर गीताबाई पत्नी पेमा मानकर और संतोष बाई पत्नी मयाराम मानकर के बीच विवाद हो गया। गीता का कहना है कि उसे संतोष बाई ने अपनी बेटी पूजा के साथ मिलकर लकड़ी से पीटा। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी। मांधाता पुलिस ने इस मामले में आरोपितों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया।

हंसी मजाक करने पर लट्ठ से पीटा

खंडवा। सूरजकुंड स्थित गणेश पांडाल में हंसी मजाक करने की बात को लेकर हुए विवाद में लट्ठ चल गए। दरअसल शुभम पुत्र मेवालाल वर्मा हंसी मजाक कर रहा था। यह बात आरोपित सचिन और संतोष को ठीक नहीं लगी। दोनों ने इसी बात को लेकर शुभम वर्मा को लट्ठ से पीट दिया। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी। शुभम ने अपने साथ सोमवार को रात करीब 12 बजे हुए इस घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की है। पुलिस ने आरोपित युवकों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close