खंडवा/पटाजन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। ग्राम लंगोटी में रविवार को रात करीब आठ बजे एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। बदमाशों ने युवक के पेट में चाकू मार दिया था। इससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। प्रारंभिक पड़ताल में हत्या के पीछे प्रेम संबंध की बात सामने आ रही है। ग्राम लंगोटी में रहने वाले 28 वर्षीय अशोक पुत्र चुन्नाीलाल की हत्या से गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

रविवार को रात में अशोक अपने कुछ दोस्तों के साथ गांव में घूम रहा था। इस बीच दिनेश नाम का एक युवक अपने साथियों के साथ उसके पास आया। उसने आते से अशोक के साथ विवाद किया। बैंक के सामने काफी देर तक दोनों के बीच बहस होती रही। इसके बाद लोगों ने मामला सुलझा दिया, लेकिन कुछ ही देर बाद दिनेश व उसके साथ आए अन्य युवकों ने अशोक के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। इनमें एक युवक ने अशोक के पेट में चाकू घोंप दिया। उसने पेट में व शरीर में अन्य जगह चाकू से लगातार वार किए। इससे मौके पर ही अशोक की मौत हो गई। अचानक हुए इस घटनाक्रम से गांव में भगदड़ मच गई। अशोक को चाकू कारने के बाद दिनेश व उसके साथी वहां से भाग गए।

घटना की जानकारी लगते ही रोशनी चौकी प्रभारी एसआई यशवंत बड़ोले घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने अशोक को मारने वाले के बारे में आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई। इस बीच हरसूद एसडीओपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच चुके थे। पुलिसकर्मियों ने गांव में सर्चिंग कर आरोपितों की तलाश की लेकिन किसी का भी पता नहीं चल सका। प्रारंभिक जांच में यह बात समाने आई है कि लंगोटी में रहने वाली एक युवती की सगाई ग्राम बांगड़ा के युवक दिनेश से हुई है।

सगाई के बाद से दिनेश का युवती के घर आना जाना लगा हुआ था। इस बीच दिनेश को यह पता चला कि अशोक व उसकी होने वाली पत्नी के बीच प्रेम प्रसंग है। इस बात को लेकर अशोक से उसका कुछ समय पहले विवाद भी हुआ था। रविवार को भी इसी बात को लेकर दिनेश और अशोक के बीच विवाद हुआ। रोशनी चौकी प्रभारी बड़ोले ने बताया कि अशोक की चाकू मारकर हत्या की गई है। उसकी हत्या में दिनेश नामक एक युवक का नाम सामने आया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस