-मामला गिट्टी खदान चौकीदार की पत्नी और बालिका से दुष्कर्म का

फॉलोअप का लोगो लगाएं----

बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शाहपुर थाना क्षेत्र के बोदरली गांव से लगी एक गिट्टी खदान के चौकीदार से लूटपाट और उसकी पत्नी व 11 साल की बेटी से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने रविवार को क्षेत्र के 30 से ज्यादा संदेहियों और पुराने अपराधियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस का मानना है कि इस जघन्य वारदात में महाराष्ट्र के बदमाशों के शामिल होने की संभावना न के बराबर है क्योंकि यह परिवार गिट्टी खदान में अके ला रहता है और उसके पास गिट्टी विक्रय का पैसा हो सकता है इस बात की जानकारी सिर्फ स्थानीय बदमाशों को ही हो सकती थी। लिहाजा पुलिस स्थानीय बदमाशों और हिस्ट्री शीटरों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के सामने एक समस्या यह भी आ रही है कि इन दिनों कोरोना का संक्रमण चल रहा है। ऐसे में कि सी व्यक्ति से पूछताछ करने से पहले पुलिस को उसकी थर्मल स्क्रीनिंग आदि भी करनी पड़ रही है।

डीआईजी तिलक सिंह ने भी लिया जायजा

मानवता को शर्मशार करने वाली इस जघन्य वारदात की सूचना मिलने के बाद शनिवार देर शाम डीआईजी तिलक सिंह भी मौके पर पहुंचे थे। इसके अलावा एसपी राहुल लोढ़ा, डॉग स्क्वाड सहित अन्य पुलिस अफसर भी मौजूद थे। डीआईजी ने जल्द से जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

यह है मामला

थाना प्रभारी शाहपुर संजय पाठक ने बताया कि शुक्रवार रात करीब बारह बजे के बाद चाकू व अन्य हथियारों से लैस करीब छह बदमाश गिट्टी खदान पर पहुंचे थे। उन्होंने पहले चौकीदार से मारपीट कर रुपये मांगे। उसने घर में बचत कर रखे करीब ढाई हजार रुपये दे दिए थे। चौकीदार द्वारा शोर मचाने पर एक पड़ोसी मौके पर पहुंचा, लेकि न बदमाशों ने दोनों को रस्सियों से बांध दिया और चौकीदार की पत्नी व बच्ची को खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

बैंक डकै ती का अब तक सुराग नहीं

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सीमा के काफी करीब बोदरली में करीब एक साल साल पहले बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में 12 लाख से ज्यादा की डकै ती हुई थी। आरोपित बाइक से आए थे और दिनदहाड़े डकै ती की वारदात कर फरार हो गए थे। इस वारदात के आरोपितों का अब कोई सुराग नहीं लगा है। इस मामले में माना जा रहा था कि सीसीटीवी फु टेज में दिख रहे आरोपित महाराष्ट्र के हो सकते हैं। लिहाजा शनिवार रात हुई वारदात में भी महाराष्ट्र के बदमाशों के शामिल होने की आशंका जाहिर की जा रही थी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan