खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एटीडीएस ओपन 2020 टूर्नामेंट अंतर्गत एक सप्ताह से जारी टेनिस के रोमांच का समापन हो गया है। जल्द ही अंतर जिला ओपन टूर्नामेंट का आयोजन होगा। एटीडीएस ओपन टूर्नामेंट में सबसे बेहतर प्रदर्शन करते हुए नयन सुगंध ने दोहरे खिताब पर कब्जा किया। सिंगल के खिताब के साथ ही कलेक्टर अनय द्विवेदी के जोड़ीदार के रूप में डबल्स में भी जीत हासिल की।

अचीव टेनिस डेवलपमेंट सोसायटी और खेल विभाग द्वारा निमाड़ नर्सरी स्थित टेनिस ग्रांउड पर आयोजित एटीडीएस ओपन 2020 टेनिस टूर्नामेंट के चौथे दिन शुक्रवार को सिंगल के तीन और डबल्स का एक मैच खेला गया। टूर्नामेंट संयोजक और खेल और युवा कल्याण विभाग के टेनिस कोच अमीन अहमद ने बताया कि टूर्नामेंट के अंतिम दिन नयन सुगंध ने अमित दुबे को 7-5 से दूसरे मैच में प्रखर चौहान ने अनय द्विवेदी पर 7-2 से जीत दर्ज की। सिंगल फाइनल में नयन सुगंध ने प्रखर चौहान पर बेस्ट ऑफ़ थ्री मिनी सेट से मुकाबले में 1-4, 4-2, 4-1 से जीत दर्ज की वहीं डबल्स फाइनल मुकाबले में अनय द्विवेदी-नयन सुगंध की जोड़ी ने तनिष्क टोकसे, इतिष जैन की जोड़ी को 6-0, 6-3 से हराया। अंतिम दिन चार मुकाबले खेले गए यह मैच रात करीब 11 बजे तक चलते रहे। टूर्नामेंट में सभी सहभागियों को अचीव टेनिस डेवलपमेंट सोसायटी खंडवा एटीडीएस की ओर से विजेता उपविजेता, अनुशासित और सर्वाधिक सहयोगी खिलाड़ी के साथ ही सभी खिलाड़ियों को सहभागिता ट्रॉफी प्रदान की गई। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक डॉ. विवेक सिंह थे साथ में श्रेयांश कुमुट (आईएएस) ऋषिकेश मीणा (आई पी एस) के साथ ही वरिष्ठ प्रशिक्षक शेख रशीद मौजूद थे। संचालन प्रफुल मंडलोई ने किया प्रतियोगिता की जानकारी अमीन अहमद ने दी।

अब होगा अंतर जिला टूर्नामेंट : कलेक्टर

टूर्नामेंट के समापन अवसर पर कलेक्टर अनय द्विवेदी ने कहा कि इस टूर्नामेंट ने उनके साथ ही सभी खिलाड़ियों में नई ऊर्जा का संचार किया। खेल के इस माहौल को आगे बढ़ाते हुए जल्द ही खंडवा में एटीडीएस ओपन 2020 बी का आयोजन किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में खंडवा जिले के साथ ही अन्य जिलों के खिलाड़ियों को भी आमंत्रित किया जाएगा। इस मौके पर विजेताओं को सम्मानित भी दिया गया।

खेल देखकर गद्गद् हुए एसपी

पुलिस अधीक्षक डॉ. विवेक सिंह ने कहा टेनिस बहुत स्टेमिना और फुर्ती वाला खेल है। खंडवा में इतने अच्छे स्तर का टेनिस देख बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा यहां पर टेनिस देखकर मेरे मन में भी टेनिस के प्रति लगाव बढ़ा है। आप लोग ऐसा प्रदर्शन करते रहें और खंडवा का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन करें मेरी यही शुभकामनाएं हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस