खंडवा। घर के बाहर खड़ी 25 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। घटना लालचौकी क्षेत्र के आदर्श नगर की है। युवती ने आरोपित शुभम तंवर की शिकायत मोघट थाने में की। पुलिस के अनुसार युवती का कहना है कि वह दोपहर में अपने घर के बाहर खड़ी हुई थी। तभी वहां पर आरोपित शुभम आ गया। उसने उसके साथ छेड़छाड़ की। मोघट पुलिस ने आरोपित पर प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

टायर फैक्ट्री के पास जुआ खेल रहे पांच लोग गिरफ्तार

खंडवा। इंदौर नाके के पास इंडस्ट्रीयल एरिया में टायर फैक्ट्री के सामने जुआ खेल रहे पांच लोगों को पदमनगर पुलिस ने पकड़ा है। एएसआइ केमर रावत ने बताया कि आरोपित विजय पुत्र काशीराम खरे, निवासी सिंघाड तलाई, मोहम्मद आरीफ पुत्र रफीक निवासी गुलमोहर कालोनी, शंकर पुत्र देवीसिंह सोलंकी निवासी रामनगर खंडवा, सिकंदर पुत्र अब्दुल मंसूरी निवासी बांगलादेश घासपुरा और राहुल पुत्र जगदीश जाधव निवासी हरदा से चार हजार सात सौ रुपये जब्त किए हैं। आरोपितों पर जुआ एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया।

मूंदी और धनगांव थाना क्षेत्र से दो किशोरी लापता

खंडवा। मूंदी और धनगांव थाना क्षेत्र से दो किशोरियों के लापता होने के मामले सामने आए हैं। ग्राम सहेजला निवासी 16 वर्षीय किशोरी शुक्रवार को रात में करीब 11 बजे घर से अचानक लापता हो गई। किशोरी के पिता ने मूंदी थाने में शनिवार को रात में जानकारी दी। पुलिस ने अज्ञात युवक पर प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इसी तरह से ग्राम लिंगी फालिया सालई निवासी 17 वर्षीय किशोरी 28 जून को दोपहर में कहीं चली गई। उसके लापता होने के बाद से परिवार के लोग तलाश में लगे हुए हैं लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल सका। शनिवार को मां ने धनगांव थाने में बेटी के लापता होने की सूचना दी। साथ ही अज्ञात युवक पर प्रकरण दर्ज करवाया। पुलिस द्वारा दोनों ही मामलों में किशोरियों की तलाश की जा रही है।

सड़क पर खड़े रहने की बात पर से विवाद हुआ

खंडवा। पुनासा में मूंदी रोड पर शुक्रवार रात में करीब 9ः30 बजे गोविंद पुत्र मोहन गुर्जर निवासी अंजनिया कला खड़ा हुआ था। तभी वहां पर भादलीखेड़ा निवासी रमेश, नरेंद्र यादव, दीपक और मोनू गौर आ गए। गोविंद से उन्होंने रोड पर खड़े होने की बात पर विवाद किया। मारपीट कर उसके सिर में पत्थर मार दिया। इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी। नर्मदानगर पुलिस ने आरोपितों पर प्रकरण दर्ज किया है।

किशोरी ने फांसी लगाकर दी अपनी जान

खंडवा। ग्राम कुमठा में 16 वर्षीय पिंकी उर्फ चिंकू बारेला निवासी सिंगोट ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पिपलौद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उसने यह कदम क्यों उठाया। परिवार के बयान नहीं हो पाए हैं।

खेत में से पानी की मोटर चुरा ले गया चोर

खंडवा। पंधाना निवासी मुकेश पुत्र शोभाराम प्रजापति के खेत में चोरी हो गई। अज्ञात चोर ने खेत में से पानी की मोटर चोरी की है। मुकेश ने अज्ञात चोर की शिकायत पंधाना थाने में की। पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज किया गया।

भैंस के रुपये मांगने पर लकड़ी से पीटा

खंडवा। ग्राम बोरखेड़ा में भैंस के रुपये मांगने की बात पर सिद्धू पुत्र मांगीलाल के साथ मोहनलाल ने विवाद किया। सिद्धू के साथ आरोपित ने मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोपित ने उसे लकड़ी से पीटा। पिपलौद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close