खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोविड 19 टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण में शनिवार को मापअप राउंड लगाया गया। सुबह नौ बजे से 11 बजे तक महज 23 कर्मचारी ही टीका लगवाने पहुंचे। मापअप राउंड में टीकाकरण का प्रतिशत कम नजर आ रहा है। दूसरे चरण में नगर निगम, जिला प्रशासन, जिला पंचायत, पुलिस विभाग के कर्मचारियों का टीकाकरण किया जाएगा। कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए जिला अस्पताल के बी ब्लाक में टीकाकरण किया जा रहा है। शनिवार सुबह नौ बजे से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी केंद्रों पर पहुंचे लेकिन टीका लगवाने वाले लोग नहीं पहुंचे। दस बजे के लगभग आरपीएफ के दो जवान अजय सिंह व हरि सिंह ने टीका लगवाया। उन्होंने बताया हमें मैसेज प्राप्त हुआ था इसके बाद टीकाकरण कराया।

अन्य स्टाफ भी अपनी ड्यूटी के बाद टीका लगवाने आएगा। उन्होंने अन्य कर्मचारियों से अपील भी करते हुए कहा सरकार ने यह सुविधा सबसे पहले हम लोगों को दी है। इसलिए इस अवसर का लाभ लेते हुए कोरोना संक्रमण से अपने आप को सुरक्षित रखें। दोपहर 11 बजे तक ब्लाक बी-1 में पांच, ब्लाक बी-2 में सात,ब्लाक बी-3 में आठ व ब्लाक बी-4 में चार कर्मचारी टीका लगवाने पहुंचे।

2609 में से 150 ने ही लगवाया टीका

शुक्रवार को कोविड-19 टीकाकरण अभियान के तहत मापअप राउंड लगाया गया था। जिसमें 2609 कर्मचारियों में से 150 ही टीकाकरण के लिए पहुंचे। इसके पहले भी लगाए गए मापअप राउंड में महज 20 फीसद तक ही कर्मचारी पहुंचे थे।

लिस्ट में नहीं मिल रहे नाम

जो कर्मचारी मापअप राउंड में पहुंच रहे हैं। उनमें से कई ऐसे भी हैं जिन्हें लिस्ट में नाम नहीं मिल रहे। वहीं मैसेज भी नहीं पहुंचा है। नगर निगम के कर्मचारी अजय ने बताया वह सफाई कर्मचारी है। मैसेज नहीं पहुंचा लेकिन लिस्ट में नाम होने की जानकारी दी थी। यहां लिस्ट में भी नाम दर्ज नहीं हैं। अन्य कुछ साथियों के साथ भी यही समस्या सामने आई। हमने अधिकारियों को जानकारी दी है।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags