खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। वेयर हाउस से सोयाबीन चोरी करने वाले बदमाशों का पता चल गया है। चोरी की इस घटना में 24 घंटे के भीतर ही छैगांवमाखन पुलिस आरोपितों का सुराग जुटा लिया। पुलिस द्वारा संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

घटना छैगांवमाखन थाना क्षेत्र में इंदौर रोड की है। गोपाल पुत्र कुंजबिहारी डोरवाल निवासी नवकार नगर ने छैगांवमाखन थाने में गुरुवार को रात में शिकायत की थी कि उसके वेयर हाउस में से छह बोरे सोयाबीन चोरी हो गया। अज्ञात बदमाश ने करीब तीन हजार रुपये का सोयाबनी चोरी किया है। छैगांवमाखन पुलिस ने अज्ञात चोर पर प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की थी। छैगांवमाखन थाना प्रभारी आरएस मालविया ने बताया कि शुक्रवार को वेयर हाउस और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की वीडियो रिकार्डिंग देखी गई। इसमें कुछ संदिग्ध नजर आए थे। इसके बाद संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटाने पर उनके बारे मे कुछ सुराग मिला। इसके आधार पर संदिग्धों को थाने में लाया गया है। संदिग्धों से मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

भैरव मंदिर के पास बनाई नेकी की दीवार

खंडवा। शिवसेना ने शुक्रवार को मकर संक्रांति पर्व घंटाघर स्थित भैरव मंदिर पर पूजा कर मनाया। शिवसेना के गणेश भावसार ने बताया कि भैरव बाबा को चोला चढ़ाया गया। इसके बाद खिचड़ी प्रसाद का वितरण किया गया। इस अवसर पर भैरव बाबा मंदिर के पास नेकी की दीवार बनाई गई है। यहां लोग असहाय और गरीब लोगों के लिए कपड़े और अन्य सामग्री दान कर सकते हैं।

संभागीय बैठक में शामिल हुए भाजपा नेता

नेपानगर। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की संभागीय बैठक इंदौर में संपन्ना हुई। जिसमें नेपानगर विधानसभा से किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष राजेश पाटील, मंत्री वासुदेव चौधरी, सुरेश पटेल, नेपा नगर मंडल अध्यक्ष आनंद पाटील, नावरा मंडल अध्यक्ष नवल सरोदे, महामंत्री शेख हैदर, मीडिया प्रभारी महेश पठारिया आदि शामिल हुए।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local