खंडवा। रेलवे ओवर ब्रिज गहरे गड्ढों को भरने की मांग लेकर रविवार को युवा कांग्रेसियों के कार्यकर्ता प्रदर्शन पर उतर आए। ब्रिज के गड्ढों में बैठकर कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। करीब आधे घंटे तक प्रदर्शन चला। इस दौरान ब्रिज पर जाम लग गया। मौके पर पहुंचे ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को उठाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब तक ब्रिज के गड्ढे नहीं भरेंगे, हम यहां से नहीं उठेंगे। ब्रिज पर जाम की स्थिति बनी रही। पुलिसकर्मी वाहनों को निकालने का प्रयास करते रहे। ट्रैफिक सूबेदार नितिन निगवाल ने नगर निगम अधिकारियों से संपर्क कर मौके पर बुलाया। हालांकि वे नहीं आए।

मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीमा अलावा ने पहुंचकर ब्रिज के गड्ढे भरवाने का आश्वासन दिया। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं प्रदर्शन समाप्त किया। विदित हो कि ओवर ब्रिज पर जगह-जगह गहरे गड्ढों के कारण आवागमन बाधित हो रहा है यहां से शासकीय अधिकारियों के वाहन भी गुजरते हैं बावजूद इसके गड्ढों को भरने की दिशा में कार्यवाही नहीं हो रही है।

मुख्यमंत्री के खंडवा आगमन के दौरान गड्ढों में रेट भर दी गई थी जो बारिश के कारण बह गई ब्रिज से रोजाना आवागमन करने वाले राहगीरों ने भी गड्ढों को लेकर आक्रोश बढ़ रहा है रविवार को हुए प्रदर्शन को राहगीरों से सही ठहराया। कुछ लोगों ने कहा कि नेताओं और अधिकारियों को गड्ढे दिखाई नहीं दे रहे हैं। कांग्रेस का प्रदर्शन समाप्त होने के बाद भी ब्रिज पर आधे घंटे तक यातायात बाधित होता रहा।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local